अपने ज़माने के मशहूर रोमांटिक हीरो ऋषि कपूर आज अपना 67वाँ जन्मदिन मना रहे हैं। पिछले साल से वो न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करवा रहे थे, इतने दिनों से वहाँ उनके साथ उनकी पत्नी नीतू सिंह रह रही हैं। अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट के ज़रिए ऋषि कपूर ये बताते रहते हैं कि वो भारत को कितना मिस कर रहे हैं अभी वो पूरी तरह ठीक हो चुके हैं लेकिन कुछ दिनों के लिए आख़िरी दौर के इलाज के लिए उन्हें वहाँ रुकना पड़ा था।

पर आज ही सामने आयी एक तस्वीर में जो उनके एक फ़ैन ने न्यूयॉर्क एयरपोर्ट में लेकर पोस्ट की है ये अटकलें लगायीं जा रही हैं कि ऋषि कपूर अपने जन्मदिन पर ही मुंबई वापसी कर रहे हैं। उनकी ये तस्वीर न्यूयॉर्क एयरपोर्ट की है तो ऐसा माना जा रहा है कि वो नीतू सिंह के साथ वहाँ से अपनी मुंबई की फ़्लाइट पकड़ने आए हैं। वैसे भी हाल ही में उन्होंने ये कहा भी था कि वो कपूर ख़ानदान की गणेश पूजा मिस कर रहे हैं और वो उसे ज़रूर सभी के साथ मानना चाहेंगे।

ऋषि कपूर के अच्छी सेहत के लिए सभी प्रार्थना कर रहे थे। उनके फ़ैन्स के मैसेज उन्हें लगातार मिलते थे साथ ही उन्होंने हाल ही के एक इंटरव्यू में कैंसर से अपनी लड़ाई की मुश्किलों को बाँटा था और बताया था कि किस तरह नीतू कपूर ने क़दम-क़दम पर उनका साथ दिया। कई बॉलीवुड सितारे भी समय-समय पर उनसे मिलने पहुँचते रहे, जिनमें बेटे रणबीर की गर्ल फ़्रेंड आलिया भट्ट भी शामिल हैं। ऋषि कपूर के लौटने की ख़बर उनके जन्मदिन पर फ़ैन्स के लिए किसी तोहफ़े से कम नहीं।