रिया ने 28 दिन जेल में ऐसे का’टा अपना समय, वक़ील ने बतायी चौं’काने वाली बात…

सुशांत केस में उनकी गर्ल फ़्रेंड रिया चक्रवर्ती पर सुशांत के परिवार ने कई इ’ल्ज़ाम लगायाए थे। इसी केस में जाँ’च के दौरान ड्र’ग्स का एंगल सामने आया और ड्र’ग्स माममें में रिया और कुछ और लोगों की गिरफ़्तारी हुई, पिछली ज़मानत अर्ज़ी ख़ारिज होने के बाद रिया को आख़िर 28 दिनों के बाद जेल से बाहर आने की इजाज़त मिल ही गयी। यूँ तो उन्हें कुछ नियमों का पालन करना होगा जैसे कि वो भारत से बाहर ही नहीं बल्कि मुंबई से बाहर भी नहीं जा सकतीं।

रिया को अगले 10 दिनों तक रोज़ाना थाने में सुबह उपस्थित होना होगा। वो इस केस से सम्बंधित किसी भी व्यक्ति से मुलाक़ात नहीं कर सकतीं। कई बॉलीवुड सेलेब्स ने रिया के बाहर आने पर उन्हें सपोर्ट किया है। वहीं बहुत से लोगों के मन में ये सवाल भी आ रहा होगा कि आख़िर जेल में रिया किस तरह से रहा करती थी। इस बारे में रिया के वक़ील सतीश मानशिंदे ने बताया कि आख़िर रिया किस तरह इतने दिन जेल में रहीं। सतीश मानशिंदे ने इस बारे में बात करते हुए रिया को बंगाल टाइगर बताया और कहा कि वो ज़रूर अपनी ल’ड़ाई ल’ड़ेंगी।

Rhea Chakrobarty
मानशिंदे ने रिया के जेल में रहने के दिनों के बारे में बताते हुए कहा कि “मैं कई सालों बाद किसी कलाइंट से मिलने जेल गया था, क्योंकि उसे काफ़ी परेशान किया गया था और मैं ये देखना चाहता था कि वो किस स्थिति में है। मुझे ये देखकर ख़ुशी हुई कि वो अच्छी तरह से है। उसने जेल में अपना ख़याल रखा। रिया जेल में अपने लिए और अपने आसपास के लोगों के लिए योग क्लास चलाया करती थी उसने ख़ुद को जेल के वातावरण में ढाल लिया था क्योंकि कोविड के कारण उसे घर का खाना भी नहीं मिला और वो जेल में बाक़ियों के साथ आम इंसान की तरह ही रही।

मानशिंदे ने आगे कहा कि ” रिया ने एक आर्मी मैन की लड़की होने के कारण उसने इस कठिन परिस्थिति को युद्ध की तरह लड़ा और अब वो हर उस इंसान से लड़ने के लिए तैयार है जो उस पर इल्ज़ा’म लगा रहे हैं या जो उसको परे’शान करने की कोशिश कर रहे हैं। TV चैनल और सुशांत के परिवार के बारे में मानशिंदे ने कहा कि वो बुरी तरह रिया के पीछे प’ड़ गए थे। जिसके कारण रिया के लिए जाँच प्रक्रिया आसान नहीं रही।

Rhea chakraborty
आगे मानशिंदे कहते हैं कि “रिया का इस तरह से पीछा किया गया क्योंकि वो परिवार उसके पीछे था। मुझे नहीं पता कि इसका क्या कारण है लेकिन वो परिवार रिया को लेकर बहुत ज़्यादा प्रतिशो’ध में दिखता है। मैं कहता आया हूँ कि सेंट्रल एजेंसी CBI, NCB, ED सभी रिया के पीछे लग गए थे क्योंकि वो सुशांत की हाउस वाइफ़ या लिव इन पार्टनर थी। मीडिया चैनल ख़ासकर वो जो उसके पीछे लगे थे ये सब सिर्फ़ TRP के लिए कर रहे थे। वो सारी अफ़वाहों और ग़लत स्टोरी बना रहे। थे ताकि TRP चलती रहे। उन्हें भी कोर्ट में आना ही पड़ेगा।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *