सुशांत सिंह राजपूत के सुसा’इड के’स की गु’त्थी सु’लझने का नाम नहीं ले रही है। रोज़ाना इस माम’ले से जु’ड़ी नई-नई बातें सा’मने आ रहीं हैं। पहले इस के’स को बॉलीवुड में हो रहे परिवा’रवाद से जोड़ा जा रहा था, अब माम’ले ने नया रुख ले लिया है और सुशांत के पिता द्वारा कराई एफआईआर से एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती सु’र्खियों में आ गईं हैं। एक तरफ जहां रिया इस माम’ले में सीबीआई जां’च कराने तक को तैयार थीं, वहीं अब वह इस के’स में फं’सती नजर ‘आ रहीं हैं। दरअसल, रिया के खिला’फ ईडी ने 15 करोड़ के संदि’ग्ध लेन-देन का माम’ला द’र्ज किया है, जिसको लेकर शुक्रवार को पू’छताछ के लिए रिया को बुलाया गया था।

वहीं रिया ने ईडी से इस पू’छताछ को टा’लने की अ’पील की थी। उन्होंने कहा था कि उनका के’स सुप्रीम को’र्ट में पें’डिंग है, जिसकी वजह से पू’छताछ को टा’ल दिया जाए। इस संबं’ध में एक्ट्रेस के वकील सतीश मानशिंदे का भी कहना है कि “अभिनेत्री ने सुप्रीम को’र्ट की सुनवाई की वजह से अपने ब’यान की रिकॉ’र्डिंग को स्थ’गित करने का अनु’रोध किया है।” हालांकि कोर्ट ने रिया की इस अपी’ल को खा’रिज कर दिया, जिसके बाद रिया ईडी के ऑफिस पहुँची। बता दें कि ईडी ने रिया को पू’छताछ के लिए सुबह 11.30 बजे बुलाया था, जिसके कुछ मिनटों बाद ही रिया ईडी ऑफिस पहुंच गईं थीं।

Rhea
इस माम’ले में वकील सतीश मानशिंदे ने रिया के ब’चाव में कहा है कि “रिया चक्रवर्ती का’नून का पा’लन करने वाली नागरिक हैं। जब ईडी ने मीडिया में यह जा’नकारी दी कि पू’छताछ को टा’लने वाले आग्र’ह को खा’रिज कर दिया है तो वो तय वक्त पर पहुंच गई हैं।” रिया के साथ ही उनके भाई शोविक को भी पू’छताछ के लिए बुलाया गया था। साथ ही सुशांत के CA और एक शख़्स को आज पू’छताछ के लिए बुलाया गया है। 2 घंटे की पू’छताछ के बाद शोविक को जाने दिया गया लेकिन रिया से पू’छताछ अब भी जारी है।