बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसा’इड के’स जब से CBI के हाथों में आया है तभी से ही जां’च की रफ्ता’र तेज़ हो गई है। CBI की टीम लगातार माम’ले से जुड़े लोगों से पू’छताछ कर रही है। ऐसे में नई-नई बातें निकल कर साम’ने आ रहीं हैं। CBI द्वारा की जा रही जां’च के दौरान सुशांत की मौ’त को लेकर कई तरह के सवाल भी उठाए जा रहे हैं। बीते दिनों CBI ने सुशांत के रूममे’ट सिद्धार्थ, कुक नीरज और दिपेश से पू’छताछ की थी, लेकिन सभी के जवाब रिया चक्रवर्ती पर आकर रुक रहे थे। ऐसे में माना जा रहा है कि CBI जल्द ही रिया और उनके पिता से पू’छताछ कर सकती है, जिसके लिए CBI ने उन्हें नोटि’स भी भेजा था।

हालांकि, रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने साफ इन’कार किया है कि रिया या उनके परिजनों में से किसी को भी CBI का नो’टिस नहीं मिला है। वकील ने कहा कि अगर नो’टिस मिलेगा तो वह CBI के सम’क्ष ज़रूर उपस्थित होंगे। सतीश मानशिंदे ने अपने बया’न में कहा कि “रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार को सेंट्रल ब्यूरो ऑफ इंवेस्टिगेशन (CBI) की तरफ से अभी तक कोई समन नहीं मिला है। अगर उन्हें कोई समन मिलेगा तो वह एजेंसी के आगे जरूर पेश होंगे।” एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती इस माम’ले में बु’री तरह से फं’सती नज़र आ रहीं हैं। सुशांत के पिता ही नहीं बल्कि सुशांत के दोस्तों ने भी रिया पर गं’भीर आरो’प लगाए हैं।
Sushant-Rhea[/caption]

वहीं सुशांत के दोस्त और उनके कुक के बाद अब CBI का अगला टार’गेट एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ही हैं। सीबीआई रिया से सुशांत की मौ’त को लेकर कई अहम सवाल कर सकती है। CBI रिया से उनके और सुशांत के रिश्ते को लेकर सवाल पू’छ सकती है कि उनका और सुशांत का रिश्ता कैसा था?, 8 जून को आखिर ऐसा क्या हुआ कि वह सुशांत का घर छो’ड़ कर चली गईं?, सुशांत की ज़िंदगी और उनके पैसों में उनका क्या दख’ल था?, सुशांत को अस्प’ताल में भ’र्ती क्यूं कराया गया था?, ऐसे ही कई और सवाल हैं जिनका जवाब CBI रिया से जानना चाहेगी। अब देखना यह है कि रिया इन सभी सवालों का क्या जवाब देती हैं और CBI आगे क्या क़दम उठाएगी। तब तक फिल्म इंड’स्ट्री से जुड़ी हर खब’र पढ़ने के लिए जुड़े रहें चुग़लीबाज़ से।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *