सुशांत सुसा’इड केस की जाँ’च के दौ’रान ड्र’ग्स ऐंग’ल बाहर आने के कारण NCB ने रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक को हिरा’सत में ले लिया था। पंद्रह दिन से ज़्यादा होने के बाद उनकी ज़मा’नत पर फ़ै’सला 6 अक्टूबर को होगा। वहीं ख़बरें आयीं कि रिया ने पू’छताछ के दौ’रान कई स्टार्स के नाम उजा’गर किए हैं जिन पर NCB ने जाँ’च करने की ठानी है। इन स्टार्स में सारा अ’ली ख़ा’न और रकुलप्रीत का नाम सबसे पहले आया। इसके बाद श्रद्धा कपूर, नम्रता शिरोडकर, दीपिका पादुकोण और दीया मि’र्ज़ा का नाम आगे आया जिनसे आज और कल NCB पू’छताछ करने वाली है।

मीडिया में इन नामों के साथ ये कहा जाता रहा है कि इन नामों की जा’नकारी रिया ने ही नार’कोटिक्स विभा’ग को दी है। इस मामले में रिया के वक़ील सतीश मानशिंदे ने बड़ा ब’यान दिया है। उन्होंने कहा कि उनकी क्लाइंट रिया ने किसी भी बॉलीवुड ऐक्टर का नाम नहीं लिया है। ये बातें मह’ज़ अफ़’वाह हैं। वहीं रिया की बेल करवाने के लिए जो या’चिका सतीश मानशिंदे ने रिया की ओर से दा’ख़िल की है उसमें उन्होंने कहा है कि रिया इन सारी परिस्थि’तियों में मान’सिक रूप से प्रता’ड़ित की गयी हैं।

वहीं मानशिंदे ने रिया के लिए जल्द से जल्द ज़मा’नत की बात कहते हुए कहा कि इस माम’ले में ये देखना भी ज़रूरी है कि उनकी क्लाइंट रिया और उनका भाई शौविक सिर्फ़ सुशांत की ज़रूरतों को पूरा करने के लिए ड्र’ग्स ला रहे थे। ऐसे में इस माम’ले में ये ध्यान देना भी ज़रूरी है कि सुशांत के आसपास रहने वाले सभी जो भी ड्र’ग्स ला रहे थे वो सुशांत ख़ुद अपने इस्तेमाल के लिए मँ’गवा रहे थे। जबकि इस बात को अब तक देखा ही नहीं गया है बल्कि सुशांत का परिवा’र रिया और उनके परिवा’र पर तरह- तरह के इल्ज़ा’म लगा रहा है। ये कहाँ तक सही है?