सुशांत सिंह राजपूत सुसा’इड के’स में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की मुश्कि’लें बढ़ती ही जा रहीं हैं। CBI की जां’च में लगातार रिया से पू’छताछ होने के बाद भी उसके ख़िला’फ़ कोई ठोस सबू’त नहीं मिल पाए हैं। इस बीच वाय’रल चैट्स साम’ने आने के बाद इस माम’ले में ड्र’ग्स एं’गल जुड़ गया था, जिसके बाद NCB भी इस जां’च में जु’ट गई है। NCB इस के’स को सु’लझाने की कोशिशों में लगी हुई है और माना जा रहा है कि NCB जल्द ही रिया को गिर’फ्तार कर सकती है। इसी बीच, रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मनशिंदे ने इस संबं’ध में बयान जारी किया है।

रविवार को रिया चक्रवर्ती के वकी’ल ने कहा कि “रिया चक्रवर्ती गिर’फ्तार होने के लिए तैयार हैं। यदि किसी से प्यार करना गु’नाह है तो उन्हें अपने प्यार का अं’जाम भुग’तना पड़ेगा। निर्देश होने के बाद भी उन्होंने (रिया चक्रवर्ती) बिहार पुलि’स, CBI, प्रवर्तन निदेशालय और नारको’टिक्स कंट्रो’ल ब्यूरो द्वारा लगाए गए माम’लों में अ’ग्रिम जमा’नत के लिए किसी अदा’लत का दरवाजा नहीं खटखटाया।” उन्होंने कहा है कि क्यूँकि रिया निर्दोष हैं इसलिए अग्रिम ज़मानत का सवाल ही नहीं उठता.
Rhea Chakraborty
दूसरी ओर शुक्रवार की रात NCB ने माम’ले के मुख्य आरो’पी रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती और सुशांत के हाउस मैनेजर रहे सैमुअल मिरांडा को गिर’फ्तार कर लिया था। NCB की गिर’फ्त में आने के बाद शौविक ने कथित रूप से क’बूल किया है कि वह अपनी बहन रिया के लिए ड्र’ग्स खरी’दते थे। इतना ही नहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ सैमुअल मिरांडा ने भी स्वीकार किया था कि वह सुशांत के घर के लिए ड्र’ग्स खरी’दते थे।

बेटे शौविक की गिर’फ्तारी पर एक्ट्रेस रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती ने निं’दा जताई है। शनिवार के रोज़ इंद्रजीत चक्रवर्ती ने एक बयान में कहा था कि “बधाई हो भारत, आपने मेरे बेटे को गिर’फ्तार किया है, मुझे यकीन है कि अगला नंबर मेरी बेटी का है और मुझे नहीं पता कि इसके बाद कौन गिर’फ्तार होगा।”