सुशांत सिंह राजपूत के’स में रोज़ा’ना नए- नए पहलू खुलकर साम’ने आ रहे हैं। इन दिनों जब इस माम’ले की जाँ’च CBI कर रही है तो ED रिया चक्रवर्ती से सुशांत के’स से जु’ड़ी बातों पर रोज़ाना घंटों पू’छताछ कर रही है। इस के’स में लगाता’र ये बात सामने आती रही है कि सुशांत की मान’सिक हाल’त काफ़ी दिनों से सही नहीं थी जबकि रिया पर ये इल्ज़ा’म लगता रहा है कि उनके आने के बाद ही सुशांत की मान’सिक हाल’त ख़रा’ब हुई। यही नहीं रिया को लेकर ये बात भी साम’ने आती रही है कि उन्होंने सुशांत के कई डॉक्टर बद’लवाए भी। इस माम’ले में रिया ने ED के साम’ने अपना ब’यान द’र्ज करवाया है।

सुशांत की मान’सिक हाल’त उनके यूरोप ट्रिप के बाद से ख़’राब हुई। इस ट्रिप में उनके साथ रिया और उनका भाई शौविक गए थे। इस बारे में सुशांत के कुक नीरज ने भी कहा था कि इस ट्रिप पर जाने से पहले तक सुशांत ठीक थे लेकिन यहाँ से लौ’टते तक सुशांत कि हाल’त ख़रा’ब हो चुकी थी और उसके बाद उनकी तबि’यत ख़रा’ब ही रहने लगी थी। इस बार में रिया ने एक अनो’खा ब’यान दिया है। रिया ने कहा कि सुशांत वहाँ एक पेंटिंग को देखने के बाद से परे’शान हो गए थे। वो सभी एक 600 साल पुराने हेरिटेज होटल में रु’के थे वहाँ लगी एक पेंटिंग को देखने के बाद से सुशांत काफ़ी परे’शान हो गए थे।

Sushant-Rhea
ये पेंटिंग सुशांत के रूम में ही लगी थी। रिया का कहना है कि वो अपने भाई शौविक के साथ दूसरे रूम में थी जब वो लौ’टीं तो उन्होंने देखा कि सुशांत अपने रूम में बैठे उस पेंटिंग को देख रहे थे और पसीने में डू’बे हुए थे काफ़ी ड’रे हुए थे। वो लगाता’र रुद्राक्ष की माला ज’प रहे थे। जब रिया ने उनसे बात की तो उन्होंने कहा कि पेंटिंग में एक राक्ष’स एक बच्चे को खा रहा था उसे देखकर सुशांत कहने लगे कि इस पेंटिंग में भू’त है वो मुझे खा जाएगा। इस बात पर रिया और शौविक ने सुशांत को समझाया। वो रात दोनों ने सुशांत के रूम में ही बितायी, रिया के अनुसा’र सुशांत बार-बार उस पेंटिंग की ही बात कर रहे थे।

रिया के मुता’बिक़ सुशांत की बिग’ड़ी हाल’त देख वो तीनों अपनी ट्रिप ख़’त्म होने से 4 दिन पहले ही वाप’स लौ’ट आए। वाप’स आकर भी सुशांत की मान’सिक हाल’त में सुधा’र नहीं आया बल्कि उनकी हाल’त और बिग’ड़ने लगी। रिया का कहना है कि इस ट्रिप से लौ’टने के बाद सुशांत रूम में अके’ले ही रहने लगे। उनके रूम से रातों में रो’ने और चि’ल्लाने की आवाज़ें आतीं थीं इसके बाद रिया ने निर्णय लिया और सुशांत को मान’सिक इला’ज के लिए मनोचि’कित्सक के पास ले गयीं। रिया ने बताया कि सुशांत किसी भी डॉक्टर के साथ कंफ’र्टेबल नहीं हो रहे थे इसलिए उन्हें बा’र-बा’र डॉक्टर बद’लना पड़ा।

Sushant Singh Rajpoot
रिया ने आगे बताया कि ट्रिप से लौ’टने के बाद से ही सुशांत ख़ुद को बेजा’न महसू’स कर रहे थे और कई दिनों तक चु’प- चु’प रहा करते थे। सुशांत के इला’ज के दौ’रान रिया की तबि’यत भी ख़रा’ब रहने लगी। रिया का कहना है कि एक वक़्त के बाद उन्हें भी सा’यकाइ’ट्रिस्ट की ज़रूर’त पड़ने लगी। इसके बाद सुशांत ने ही उन्हें अपने घर वाप’स जाने के लिए कहा ताकि रिया की तबि’यत ठीक रहे। रिया ने ED को कहा कि इसी वजह से वो सुशांत के घर से वाप’स अपने घर चली गयीं थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *