मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की क’थित ख़ु’दकु’शी के मामले में अब बहन प्रियंका सिंह के ख़ि’लाफ़ शिकाय’त द’र्ज कराई गई है. प्रियंका सिंह के ख़ि’लाफ़ शिकायत सुशांत की लिव-इन पा’र्टनर और आरो’पी रिया चक्रवर्ती ने द’र्ज कराई है. मुम्बई के बांद्रा पु’लिस थाने में ये शिका’यत द’र्ज कराई गई है. प्रियंका के ख़ि’लाफ़ ख़ु’दकु’शी के लिए उक’साने का के’स दर्ज हुआ है.

बांद्रा पुलि’स ने मा’मले में आईपी’सी की 420,464,465,466,468,474,306, 120B/34 के साथ ही NDPS क़ा’नून की धाराएं 8(1),21,22 ,29 लगाई गई हैं. अपने मा’मले में मी’डिया ट्राय’ल से परे’शान रिया ने पिछले दो दिनों में आक्रा’मक रुख़ अपना लिया है. रिया सोमवार की देर रात प्रियंका सिंह और राम मनोहर लोहिया अस्पता’ल के डॉक्ट’र के ख़ि’लाफ़ के’स द’र्ज करा चुकी हैं. उन्होंने आ’रोप लगाया है कि द’वाईयां देने के लिए फ़’र्ज़ी-प्रिस्क्रिप्श’न लिखवा’या गया है.

उन्होंने इन पर जा’लसा’ज़ी, NDPS एक्ट और टेली मे’डिसिन प्रै’क्टिस गा’इडलाइंस, 2020 के उल्लं’घन के ख़ि’लाफ़ शि’कायत दी है. रिया के व’कील सतीश मानशिंदे ने बताया कि रिया चक्रवर्ती ने इन पर इन आ’रोपों के तहत शि’कायत द’र्ज कराई है. उन्होंने बताया कि इनके ख़ि’लाफ़ यह आ’रोप ल’गाते हुए कहा गया है कि 8 जून, 2020 को सुशांत सिंह राजपूत को Out Pat ient Department रो’गी की तरह दि’खाते हुए उन्हें NDPS एक्ट में आइटम 36 और 37 के तौर पर लि’स्ट की गई द’वाइयां प्रिस्क्रा’इब की गई थीं.

इसमें दा’वा किया गया है कि जो द’वाएँ सुशांत को दी जा रहीं थी वो whatsapp पर प्रिस्क्रा’इब नहीं की जा सकतीं. रिया ने ये भी आरो’प लगाया है कि 8 जून को ये द’वाईयां लिखी गई हैं और 14 जून को सुशांत ने ख़ु’दकु’शी कर ली, इसलिए बहन प्रियंका सिंह, मीतू सिंह और डॉक्टर तरुण कुमार पर भी ख़ु’दकु’शी के लिए उ’कसाने या म’जबूर करने का आरो’प बनता है.

ख़बर है कि सुशांत के परिवार की ओर से वकील विकास सिंह कह रहे हैं कि रिया की शिका’यत पर FIR नहीं होना चाहिए क्यूँकि ये सुप्रीम कोर्ट की अवमा’नना होगी. जानकार मानते हैं कि वकील विकास सिंह की ओर से दिए गए हालिया ब’यानों में वो आक्रा’मकता नहीं दिख रही है जो पहले थी. इस बीच एक वीडियो भी वायरल हुआ है जिसमें प्रियंका सिंह घर के स्टाफ़ को धमकी भरे लहजे में कह रही हैं कि तुम एक बॉलीवुड स्टार के घर में हो.