बॉलीवुड की कई ऐसी जोड़ियाँ हुई हैं जिनको देखकर आज भी चाहने वालों के दिल म’चल जाते हैं ऐसी ही एक जोड़ी रही अमिताभ बच्चन और रेखा की जोड़ी। अपने समय में ये जोड़ी काफ़ी चर्चि’त रही फ़िल्मी पर्दे पर इन्हें साथ देखते ही लोग पलकें झप’काना भूल जाते थे लेकिन निजी जिंदगी ने इन्हें कुछ ऐसा रखा कि दोनों एक- दूसरे से दू’री बनाकर ही रहते हैं। फिर भी जहाँ रेखा और अमिताभ साथ नज़र आ जाए वहाँ दोनों पर नज़रें जमीं रहती हैं। अक्सर रेखा और अमिताभ काफ़ी आसपास भी आते जाते हैं लेकिन एक दूसरे को शालीनता से इ’ग्नोर करते हैं।

फिर भी अक्सर देखा गया है कि इशा’रों में ही कई बार रेखा अमिताभ का ज़ि’क्र कर ही देती हैं या कोई न कोई ऐसा शगू’फ़ा छो’ड़ती हैं कि लोग दिल को थाम बैठते हैं। एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ है जब रेखा ने फ़ॉलो किया है अमिताभ बच्चन को। अब आप कहेंगे कि इन दिनों कोई इवेंट तो हो नहीं रहा है फिर रेखा कैसे अमिताभ को फ़ॉलो कर सकती हैं, तो हम आपको बता दें कि जिस तरह से अमिताभ बच्चन सालों से छोटे पर्दे में आने लगे हैं उसी तरह से रेखा भी आने वाली हैं छोटे पर्दे पर नज़र।

REKHA
यही नहीं रेखा ने छोटे पर्दे पर बिग बी के स्टाइल में ही क़द’म रखा है। जी हाँ, जिस तरह कौन बनेगा करोड़पति से छोटे पर्दे पर आए अमिताभ बच्चन स्टार प्लस पर नज़र आए थे उसी तरह रेखा भी छोटे पर्दे पर आने के लिए स्टार प्लस का ही सहा’रा ले रही हैं। रेखा इस चैनल के शो ‘गु’म है किसी के प्यार में’ में नज़र आएँगी। इस शो के मेकर्स ने रेखा के साथ एक प्रोमो भी शू’ट किया है जिसमें रेखा प्यार, इमोशन और ब’लिदान के बारे में बात करती नज़र आएँगी। रेखा की ख़ूबसूरती को छोटे पर्दे पर देखने के लिए लोग बेता’ब हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *