सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर और रेखा के घर दस्तक देने के बाद अब कोरो’ना बॉलीवुड सिंगर और एक्टर फरहान अख्तर के घर घुस चुका हैं। फरहान के घर का सेक्यो’रिटी गार्ड भी कोरो’ना पॉजि’टिव पाया गया है। जिसके बाद उनके बंगला को भी कंटेंटमेंट ज़ोन घो’षित कर सील कर दिया गया है। हालांकि इस बारे में फरहान अख्तर और जावेद अख्तर का कोई बयान सामने नहीं आया है। दरअसल, फरहान अख्तर का घर बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस रेखा के बंगला सी स्प्रिंग के बराबर वाला है।

हाल ही रेखा का सेक्यो’रिटी गार्ड भी कोरो’ना से सं’क्र’मित पाया गया था। जिसके बाद अब फरहान के गा’र्ड के भी कोरो’ना सं’क्र’मित होने की खबरें आ रही हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार, फरहान अख्तर के बांद्रा के घर का सेक्यो’रिटी गार्ड को कोरो’ना पॉजिटिव पाया गया है। बांद्रा के इस घर में वह अपनी मां शबाना आज़मी के साथ रहते थे। साथ ही यह भी बताया गया है कि फरहान के बंगला को सील कर दिया गया है। वहीं रेखा के गा’र्ड के पॉजिटिव आने के बाद उनके बंगले को सील कर दिया गया था। वहीं रेखा ने कोरो’ना टेस्ट कराने और बंगले को सेने’टाइज़ करवाने से भी इन’कार कर दिया है।

Farhan Akhtar
बता दें कि पिछले कुछ समय से बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री पर इस जानलेवा वा’य’रस का क’हर देखने को मिल रहा है। हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खा’न के ड्राइवर को भी कोरो’ना होने की खबरें आईं थीं। जिसके बाद एक्ट्रेस के पूरे परिवार समेत स्टा’फ का भी टेस्ट कराया गया था। सारा अली खा’न ने खुद सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी थी। उन्होंने कहा था कि “मेरा परिवार, घर में बाकी स्टाफ और मेरा भी कोरो’ना का टेस्ट हुआ, जो कि नेगेटिव आया है, लेकिन हम फिर भी सावधानियां बरतेंगे। बीएमसी को मेरे और मेरे परिवार की तरफ़ से धन्यवाद, जिन्होंने हमारी मदद की और हमें रास्ता दिखाया। सब सुरक्षित रहें।”