फ़िल्मी सितारे हर काम में आगे होते हैं वैसे बयानबाज़ी में कई सितारे कन्नी काट जाते हैं लेकिन कुछ तो बयानबाज़ी में भी होते हैं एकदम आगे। जब दंगल फ़िल्म से मशहूर हुई ज़ायरा वसीम ने अपने बॉलीवुड छोड़ने की बात की तो कई सितारे इस बयान के विरोध में आ गए क्योंकि ज़ायरा ने इस बयान में ऐसा लिखा था कि फ़िल्मी दुनिया की वजह से वो अपने धर्म से दूर हो रही हैं।

ऐसे में उन्हें कई बॉलीवुड सितारों, TV सितारों और आम व्यक्तियों के विरोध का सामना सोशल मीडिया में करना पड़ा। यूँ तो ज़ायरा ने किसी को कोई भी जवाब नहीं दिया और न ही अपनी बात से पीछे ही हटीं। उन्होंने इस बात से ज़रूर इंकार किया कि उनका अकाउंट हैक हुआ है। ज़ायरा ने अपनी आने वाली फ़िल्म स्काई इज़ पिंक के प्रमोशन से भी ख़ुद को अलग कर लिया है। मेकर्स ने ज़ायरा के निर्णय का सम्मान किया है।
https://m.facebook.com/story.php?story_fbid=390301498275020&id=184781985493640

साहित्य से जुड़ी बातों के लिए साहित्य दुनिया पर विज़िट करें- www.sahityaduniya.com

ख़ैर जैसे ही ज़ायरा के फ़ैसले का रवीना टंडन को पता चला उन्होंने ज़ायरा को खरी खोटी सुनाते हुए एक ट्वीट किया कि ज़ायरा जैसी अभिनेत्रियाँ जो 2 फ़िल्मों में आकर ही बॉलीवुड से जाने की बात करती हैं उनके जाने से बॉलीवुड को कोई फ़र्क़ नहीं पड़ता वो यहाँ से चुचप चली जाएँ लेकिन अपनी दक़ियानूसी सोच ख़ुद तक ही रखें। लेकिन अब रवीना टंडन ने अपने पहले ट्वीट को डिलीट करते हुए ज़ायरा के लिए कहा कि वो अपने पहले ट्वीट के लिए शर्मिंदा है।

Raveena Tandon

इस तरह के बयान का कारण है कि एक न्यूज़ चैनल ने ये दावा किया है कि ज़ायरा ने दबाव में आकर फ़िल्मी दुनिया छोड़ी है और इतना लम्बा स्टेटमेण्ट भी उन्होंने इसीलिए लिखा। उनके बॉलीवुड से जुड़े रहने के कारण उनके परिवार को कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था जिससे हारकर ज़ायरा ने बॉलीवुड छोड़ने का फ़ैसला लिया। इस विडीओ को शेयर करते हुए रवीना ने लिखा कि अगर इस दबाव में ज़ायरा ने ये फ़ैसला लिया है तो मैं उन्हें शुभकामनाएँ देती हूँ और अपना पहला ट्वीट जो अब बहुत बुरा लग रहा उसे डिलीट कर रही हूँ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *