सुशांत सुसा’इड के’स की गु’त्थी सुल’झने के बजा’ए और उल’झती जा रही है। शुरूआती दिनों में इस माम’ले में एक्ट्रेस रिया चक्रवाती और सुशांत के करीबी दोस्तों के नाम साम’ने आ रहे थे, लेकिन जब से इस के’स में ड्र’ग्स कने’क्शन का ज़ि’क्र हुआ है तभी से बॉलीवुड की कई हस्तियों के नामों से प’र्दा ह’टाया जा रहा है। यही नहीं बल्कि अब यह माम’ला संसद तक पहुंच गया है। बॉलीवुड एक्टर और बीजेपी सांसद रवि किशन ने संसद में यह मु’द्दा उठाकर बॉलीवुड को ड्र’ग्स की ल’त का शि’कार बताया है। रवि किशन के इस बयान पर बॉलीवुड के कई से’लेब्स के रिए’क्शन साम’ने आए हैं।

इसी बीच फिल्म इंड’स्ट्री का जाना-माना नाम अनुभव सिन्हा का भी रिए’क्शन आया है। उन्होंने भोजपुरी फिल्म इंड’स्ट्री को टार’गेट कर रवि किशन की मां’ग पर सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने ट्वीट कर कहा “बड़ा आभा’री हूं भाई रवि किशन का कि संसद में बॉलीवुड और न’शे पर बातचीत की। थोड़ी बात भोजपुरी फ़िल्म इंड’स्ट्री की भी करें। पिछले तीस साल से इस भाषा और उस कला के सीने पर नं’गा नाच करके एक पूरी पीढ़ी में जो अश्ली’लता का ज़’हर घो’ला गया है उस पर भी बात होनी है। ज़िम्मे’दार हैं वो।”
Anubhav Sinha
इसके पहले रवि किशन के बयान पर जया बच्चन ने बॉलीवुड में ड्र’ग्स के इस्तेमाल की बात पर करा’रा जवाब दिया था। उन्होंने कहा था “कुछ लोगों की वजह से, आप पूरी इंड’स्ट्री की छवि खरा’ब नहीं कर सकते। मुझे कल बहुत बुरा लगा जब लोकसभा के एक सदस्य जो खुद इंड’स्ट्री से ता’ल्लुक रखते हैं, ने फिल्म इंड’स्ट्री के बारे में खरा’ब बोला। जिस थाली में खाते हैं उसी में छे’द करते हैं।” इतना ही नहीं बल्कि रवि किशन का नाम लिए बिना ही उन्होंने रवि को काफी खरी-खो’टी सुना दी थी। जिसके बॉलीवुड के कई सितारें जया बच्चन का सपो’र्ट कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *