इन दिनों सोशल मीडिया से लेकर संसद तक बॉलीवुड में ड्र’ग्स के इस्तेमाल पर च’र्चा चल रही है। बीते दिनों सपा सांसद और बेहतरीन अदा’कारा जया बच्चन ने फिल्म इंड’स्ट्री में ड्र’ग्स के मु’द्दे पर खुल’कर अपनी रा’य रखी थी। उन्होंने कहा था कि जिन लोगों ने इंड’स्ट्री से नाम ओ शोहरत कमाई है वो अब इसी को बद’नाम करने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने भाजपा सांसद और अभिनेता रवि किशन को घे’रते हुए कहा कि जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं। जहां एक तरफ कंगना रनौत जया बच्चन के इस बयान से आग बबू’ला हो गई तो दूसरी ओर बॉलीवुड के कई एक्ट’र्स जया के सपो’र्ट में खड़े हैं।

बॉलीवुड की ड्री’म गर्ल और भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने जया बच्चन के सम’र्थन में उतरीं हैं। उन्होंने जया बच्चन का सपो’र्ट करते हुए कहती हैं “मैं लोगों को बताना चाहती हूं कि बॉलीवुड एक खूबसूरत जगह, एक रचना’त्मक दुनिया, एक कला और संस्कृ’ति उद्योग है। मुझे बहुत दु:’ख होता है जब मुझे सुनने को मिलता है कि लोग इसके बारे में गल’त बोलते हैं। जैसे ड्र’ग्स आरो’प। ये कहां नहीं होता? लेकिन अगर कोई दाग है, तो आप उसे धो देते हैं और वह चला जाता है। बॉलीवुड पर लगा दा’ग भी चला जाएगा।”

Hema Malini-Jaya Bachchan
आगे हेमा मालिनी कहती हैं “कई महान कला’कार हुए हैं। सिनेमा के सितारे इंसानी शरीर में भगवान का अवतार हैं। लोग आश्च’र्य करते थे कि वे कला’कार थे या भगवान। राज कपूर, देव आनंद, धर्मेंद्र, अमित-जी ये बॉलीवुड के उदाहर’ण हैं जिन्होंने बॉलीवुड को भारत में हर चीज का पर्या’य बना दिया। बॉलीवुड भारत है। जब वे हमारे उद्यो’ग का इस तरह मज़ाक उड़ा’एंगे, तो मैं बर्दा’श्त नहीं कर सकती।” हेमा मालिनी यही नहीं रुकी बल्कि उन्होंने यह भी कह दिया कि ऐसे कुछ माम’ले साम’ने आने का यह मतलब नहीं है कि पूरी फिल्म इंड’स्ट्री खरा’ब है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *