बिग बॉस शो तो अब ख़’त्म हो चुका है लेकिन शो से जुड़े लोगों को लेकर लोगों के बीच अब भी इस बात की उत्सुकता है कि वो बाहर निकलकर एक-दूसरे के साथ किस तरह रहते हैं। ऐसे में बिग बॉस की दो कंटेस्टेंट जो बहुत च’र्चित रहीं वो थीं रश्मि देसाई और देबोलिना भट्टाचार्जी, दोनों की ही दोस्ती काफ़ी च’र्चित रही। बाहर से ही दोनों दोस्त रही हैं और कई मामलों में देबोलिना ने रश्मि का साथ दिया। देबोलिना यूँ तो शो में पूरे वक़्त नहीं रह पायीं उन्हें बैक की चो’ट के कार’ण निकलना पड़ा।

अब जबकि रश्मि भी घर से बाहर आ चुकी हैं तो वो सभी से मिल रही हैं। हाल ही के दिन जब रश्मि देबोलिना के घर के पास पहुँची तो उन्होंने देबोलिना को कॉल किया लेकिन देबोलिना ने फ़ोन का कोई जवाब नहीं दिया। आख़िर तं’ग आकर रश्मि ने सोशल मीडिया का सहारा लिया और ट्विटर पर देबोलिना को टैग करके लिखा “देबोलिना, ओह ऐम जी, फ़ोन तो उठा ले प’गली”। रश्मि के इस ट्वीट को पढ़ते ही फ़ैन्स ने ये अंदाज़ा लगाया कि डेबो रश्मि को न’ज़रअ’न्दाज़ तो नहीं कर रहीं कि बाद में इस बात के जवाब में देबो ने लिखा “मैं वॉक पर गयी थी..आयी क्यूँ नहीं..अब तक शू’ट कर रही हो?”

Rashmi Desai-Debolina Bhattacharjee
इस बात से पता चलता है कि रश्मि देबो के घर के पास ही शू’ट कर रही थी और शायद उनसे मिलने का वा’दा था जिसके लिए रश्मि ने उन्हें कॉल किया था। लेकिन देबो के बाहर होने के कारण दोनों का मिलना नहीं हो पाया। आगे रश्मि ने देबोलिना को जवाब देते हुए लिखा “कल फ़ोन उठाना बोलती हूँ” रश्मि और देबोलिना जल्द ही मिलकर अपनी फ़ोटो भी शेयर करेंगी और दोनों की दोस्ती की जो झलक सोशल मीडिया में देखने मिली उसे देखकर उनके फ़ैन्स ख़ुश हो गए। दोनों के बीच की बांडिंग बिग बॉस के घर मे भी देखने मिली थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *