बिग बॉस सीजन तेरह इन दिनों TV इंडस्ट्री का सबसे चर्चित शो है। मेकर्स इसे और मनोरंजक बनाने की कोशिशों में लगे हैं ऐसे में तरह-तरह के पैं’तरे आज़’माए जा रहे हैं। हाल ही में घर में कंटेस्टेंट्स के परिवार के सदस्य और दोस्तों की एंट्री हुई है। इस सीज़न में वा’इल्ड कार्ड एंट्री के साथ-साथ कंटेस्टेंट की आपसी ब’हस और ल’ड़ाई भी काफ़ी च’र्चा में रही है। शुरुआती दिनों में ही सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच काफ़ी लड़ा’इयाँ देखी गयीं। सिद्धार्थ के साथ आसिम रियाज़ की ल’ड़ाई भी इस शो में लगातार देखी जाती रही है।

ख़बरें आयी हैं कि रश्मि ने सिद्धार्थ शुक्ला की जमकर पि’टाई कर दी है। आने वाले एपिसोड में रश्मि देसाई सिद्धार्थ शुक्ला को पतीला उठाकर पी’टती नज़र आने वाली हैं। सिद्धार्थ रश्मि के ऊपर पानी डालते हैं जिसके कारण रश्मि उनकी पि’टाई करती हैं। दरअसल ये काम दोनों ने एक टा’स्क के चलते किया, इस टा’स्क में रश्मि, सिद्धार्थ, माहिरा और पारस एक टीम में हैं वहीं शहनाज़, आसिम, आरती और विशाल दूसरी टीम में हैं।

Rashmi- Siddharth

इस टा’स्क में घरवालों को किसी सदस्य के डायलॉग बोलकर उनका ऐक्ट करना है। इस टास्क में रश्मि और सिद्धार्थ, मधुरिमा और विशाल की ल’ड़ाई का सीन रीक्री’एट कर रहे हैं। वहीं विशाल और शहनाज़, पारस और माहिरा को इनऐक्ट करेंगे। इन दिनों रश्मि और सिद्धार्थ के बीच नोकझोंक देखने मिलती है, जिसे ऑडीयन्स काफ़ी पसंद कर रही है। दोनों के बीच चलती नोकझोंक का आनंद घर के सदस्य भी लेते हैं। इस टास्क में रश्मि और सिद्धार्थ की जुगलबं’दी क्या कमाल दिखाएगी ये देखने वाली बात होगी और ये टा’स्क कौन-सी टीम जीतेगी ये भी पता चलेगा।