बिग बॉस का ये सीज़न शुरू होते ही रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला को बेड पार्ट्नर बना दिया गया था। इस बात पर रश्मि ने कहा था कि “हमारा लव-हेट रिलेशन है” लेकिन दर्शकों को लगा था कि रश्मि और सिद्धार्थ ने एक ही सीरियल में काम किया है तो उनकी आपसी कैमिस्ट्री भी कुछ ख़ास होगी। कुछ हफ़्तों के अंदर ही दर्शकों की ये सोच बदल गयी जब हर बात में सिद्धार्थ और रश्मि के बीच सिर्फ़ और सिर्फ़ बहस और लड़ाइयाँ होती दिखीं। दोनों इस तरह से एक- दूसरे के साथ लड़ते नज़र आए जैसे जानी दुश्मन हों।

घर के लोगों ने ही नहीं बल्कि समय-समय पर बाहर से आने वाले सेलेब्स मेहमानों ने भी रश्मि को समझाया कि वो जिस तरह से हर बात में सिद्धार्थ के सतह लड़ती- झगड़ती हैं इससे बाहर उनकी छवि भी ख़राब नज़र आ रही है। वहीं सिद्धार्थ को सलमान ने ये समझाया कि वो हर बात में ग़ुस्सा करना और लड़कियों से भड़ककर बातें करना बंद करें। फ़िलहाल सिद्धार्थ और रश्मि के बीच शांति नज़र आ रही है लेकिन हमेशा लोगों के मन में ये सवाल बना हुआ है कि आख़िर उनके बीच इस दुश्मनी की वजह क्या है?

रश्मि और सिद्धार्थ की जोड़ी कलर्स के शो “दिल से दिल तक” में नज़र आयी थी। क़रीबी सूत्र बताते हैं कि इनके आपसी मनमुटाव की शुरुआत भी उस शो के सेट से ही शुरू हुई थी। सिद्धार्थ और रश्मि अच्छे दोस्त हुआ करते थे लेकिन एक रोज़ सिद्धार्थ ने रश्मि से कहा कि उन्हें प्रोडक्शन की ओर से रिप्लेस करने की बात चल रही है जिसे सिद्धार्थ ने रुकवा दिया। इस बात पर सिद्धार्थ का एहसान मानते हुए रश्मि उनकी और अच्छी दोस्त बन गयी लेकिन रश्मि को जल्द ही पता चला कि प्रोडक्शन की ओर से कभी भी उन्हें रिप्लेस करने की बात हुई ही नहीं थी बल्कि ये सिद्धार्थ की ओर से बनायी बात है।

इस सच का पता चलत अहि रश्मि और सिद्धार्थ के बीच अच्छी ख़ासी लड़ाई सेट पर ही हुई और दोनों के बीच दूरी आ गयी। यूँ तो सिद्धार्थ के टेंट्रम से सेट पर सभी परेशान थे बाक़ी कलाकार जहाँ ओवर टाइम काम करते वहीं सिद्धार्थ सिर्फ़ आठ घंटे काम करते। फिर भी सिद्धार्थ की काफ़ी फ़ीमेल फ़ैन होने के कारण उन्हें निकालना शो के लिए ख़राब हो सकता था। ये सोचकर शो में उनके सारे टेंट्रम झेले जा रहे थे। आख़िर रश्मि ने इन सारी चीज़ों से तंग आकर शो से बाहर होने का फ़ैसला ले लिया पर उनसे पहले ही सिद्धार्थ ने शो छोड़ दिया और इस बात को ही वो रश्मि पर अपना एहसान कहते हैं। हाल ही में बिग बॉस के एक टास्क के दौरान रश्मि और सिद्धार्थ के बीच दर्शकों को रोमैन्स देखने मिला जहाँ वो दिल से दिल तक का म्यूज़िक विडीओ बना रहे थे।