रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की जोड़ी बॉलीवुड की परफ़ेक्ट जोड़ी मानी जाती है। दोनों एक- दूसरे के प्रति अपना प्यार ज’ताने का कोई मौ’क़ा नहीं छो’ड़ते। जहाँ रणवीर को हर वक़्त मस्ती मज़ा’क़ करने की आ’दत है वहीं दीपिका बाह’र रिज़र्व सी लगती हैं लेकिन रणवीर के साथ वो भी काफ़ी म’स्ती करती दिखती हैं और अब वो अपने मू’ड के साथ-साथ कपड़ों में भी इक्स्पे’रिमेंट करने लगी हैं। इन दिनों जब सभी को अपने घर में रहना है दीपिका अक्सर सोशल मीडिया में अपनी और रणवीर की कई फ़ोटोज़ पोस्ट करती हैं।

हाल ही में दीपिका ने सोशल मीडिया पर एक ऐसी पोस्ट शेयर की जो एक अनो’खी बीमा’री से सम्बंधित है। इस बीमा’री का नाम है हाइप’रसोमे’निया, ये सोने की आद’त से सम्बंधित एक बीमा’री है। जिन्हें भी हाइप’रसोमे’निया है उन्हें दिन में जा’गते रहने में काफ़ी मु’श्किलें होती हैं। इस रो’ग से ग्र’सित इंसान दिन के किसी भी समय सो सकता है यहाँ तक कि काम के दौ’रान भी। ऐसे व्यक्ति को आठ घंटे की नींद भी फ़्रेश फ़ील नहीं करवाती और वो थ’का हुआ मह’सूस करता है। दीपिका ने अपनी इस पोस्ट में रणवीर सिंह को टैग किया और लिखा “यह तो जाना-पहचाना सा है”

Ranveer- Deepika
इस पोस्ट को रणवीर सिंह ने शेयर करते हुए लिखा कि “ये तो मैं हूँ”। दीपिका ने एक बार बताया था कि रणवीर दिन में 20 घंटे तक सो सकते हैं। वहीं इन दिनों दीपिका जिस तरह घर के कामों में लगी हैं रणवीर सिंह उससे परे’शान हैं। उनका कहना है कि दीपिका पूरे समय कुछ न कुछ करती रहती हैं और ऐसा करते हुए उनके बै’क में द’र्द हो गया लेकिन जब रणवीर ने देखा तो वो वापस काम कर रही थीं। इस बात पर रणवीर ने दीपिका की शिका’यत अपने फ़ैमिली में कर दी थी।