बॉलीवुड सेलेब्स को देखकर न जाने कितने दिल धड़कते हैं और वो चाहते हैं कि किसी न किसी दिन उनके फ़ेवरेट स्टार से उनकी मुलाक़ात हो। कह सकते हैं कि बॉलीवुड सेलेब्स पर न जाने कितने लोगों को क्रश होता है लेकिन बॉलीवुड सितारे भी तो आम इंसान की तरह ही हैं और उन्हें भी इस तरह का क्र’श होता है। तो आज हम आपको ये बताने जा रहे हैं कि जिन सितारों के लिए आपके दिल की धड़कनें बढ़ती हैं उनके दिल की धड़कनें किन्हें देखकर बढ़ती है। इस लिस्ट में दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और आलिया भट्ट ही नहीं बल्कि रणबीर कपूर का नाम भी शामिल है।

दीपिका पादुकोण ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें बचपन से ही लियोनार्डो द केप्रिको पर क्र’श था और उन्होंने लियोनार्डो की फ़ोटो अपने बेडरूम में लगायी हुई थी। दीपिका और उनकी बहन अनिशा रोज़ रात सोने से पहले लियोनार्डो की फ़ोटो को गुड नाइट किस किया करते थे। वहीं श्रद्धा कपूर ने बताया कि उन्हें ह्रितिक रोशन पर बड़ा वाला क्र’श था। उन्होंने ह्रितिक का पोस्टर अपने रूम में लगाया हुआ था। यही नहीं उन्होंने एक स्लै’म बुक भी बनायी थी और ह्रितिक की फ़ोटोज़, पेपर कटिंग भी कलेक्ट करती थीं। श्रद्धा को ह्रितिक की पहली फ़िल्म कहो न प्यार है इतनी अच्छी लगी थी कि वो उसे भू’ल ही नहीं पायीं।

Alia- Ranbeer
बात आलिया की हो तो यूँ भले ही आलिया रणबीर कपूर के प्यार में डू’बी हैं लेकिन वो रणबीर पर नहीं बल्कि बचपन से यानी कि जब वो 10 साल की थीं तभी से शाहिद कपूर की दीवानी थीं। उस समय ही उन्होंने शाहिद की दिल विल प्यार व्यार देखी थी और उन्हें शाहिद पहली नज़र में ही भा गए थे। आलिया को शाहिद पर क्र’श था तो रणबीर भी कहाँ पीछे हैं उनका क्रश थीं धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित। रणबीर ने कहा कि जब माधुरी की शादी श्रीराम नेने से हुई थी तो उनका दिल टू’ट गया था। ये जवानी है दीवानी फ़िल्म में रणबीर को माधुरी के साथ एक गाने में काम करने मिला और आलिया ने शाहिद के साथ फ़िल्म में काम किया।