रणवीर सिंह अपनी मस्ती और मस्तमौला अन्दाज़ से लोगों के बीच एक अलग ही पहचान रखते हैं।वैसे वो न सिर्फ़ फ़ैन्स बल्कि फ़िल्मी दुनिया में भी सभी के दोस्त हैं। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि जो भी करण के शो में आता है वो रणवीर का नाम ज़रूर लेता है। चाहे वो उनके सोशल मीडिया अकाउंट की बात करे, या फ़ोन लगाते समय उन्हें फ़ोन करे। आश्चर्य ही है कि वो हर बार फ़ोन उठाते भी हैं। वैसे रणवीर को उनके अ’तरंगी स्टाइल के लिए भी जाना जाता है।

रणवीर अपना आपा जल्दी नहीं खो’ते और लोग़ों के साथ काफ़ी अच्छी तरह बात करते हैं। इसका ही एक नमूना हाल ही में देखने मिला। जब रनवीर एक साउथ इंडियन मूवी अवार्ड शो में पहुँचे तो उनके आसपास लोगों की अच्छी ख़ासी भीड़ इकट्ठा हो गयी। ये भीड़ फ़ैन्स की थी सभी रणवीर के साथ सेल्फ़ी लाना चाहते थे।ऐसे में रणवीर को सभी से घिरा देख बॉडीगार्ड हरक’त में आए।

रणवीर के आसपास से फ़ैन्स को हटाने के लिए जैसे ही बॉडीगार्ड ने अपना हाथ उठाया कि उसका हाथ सीधे रणवीर को ही जा लगा। रणवीर अपना गाल सहलाते नज़र आए। इतना कुछ होने के बाद भी वो अपना आपा न खोकर उस बॉडीगार्ड को बस इतना ही बोले “क्या कर रहा है यार?”। रणवीर का ये अन्दाज़ भी लोगों को भा रहा है। उनका कहना है कि उनकी जगह कोई और एक्टर होता तो गार्ड की शाम’त आ चु’की होती थी।

रणवीर का ये विडीयो वायरल हो रहा है।वैसे उन्हें यहाँ भी अवार्ड मिला और उनकी पूरी शाम काफ़ी अच्छी बीती। रणवीर को हाल ही में 83 के लिए भी अवार्ड मिल चु’का है। इस अवार्ड को लेते हुए रणवीर काफ़ी इमोश’नल नज़र आये थे। उन्होंने स्टेज में दीपिका को और अपनी पूरी फ़ैमिली को उनके सपो’र्ट के लिए धन्यवाद कहा था। दीपिका को रणवीर ने घर की लक्ष्मी भी कहा था। इस विडीयो पर उनकी साली ने उन पर चु’टकी लेते हुए कहा था कि “स्टेज पर प्याज़ कौन का’ट रहा था?”

error: Content is protected !!