यूं तो बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह हमेशा कुछ न कुछ ऐसा करते ही रहते हैं, जिससे मीडिया की नज़रें उन पर जमी रहती हैं। कभी अपने लुक को लेकर, कभी अनोखे ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर, तो कभी अपने अचानक से कुछ भी रिएक्शन देने के अंदाज़ से रणवीर सिंह सुर्खियों में बने ही रहते हैं। अब फिर से कुछ ऐसा ही हुआ है। दरअसल, रणवीर सिंह ने अपनी एक फोंटो सोशल मीडिया के अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की है, और इस फोंटो को एक बहुत ही मज़ेदार कैप्शन देते हुए शेयर किया है।

इसमें उन्होंने लिखा है कि ‘शादी का सीजन आ चुका है। मनोरंजन के लिए ज़रूर बुलाएं। इवेंट्स, शादी, जन्मदिन पार्टी, और मुंडन के लिए उपलब्ध हूं। मज़ेदार बात यह है कि रणवीर सिंह के इस अनोखे अंदाज़ पर दीपिका पादुकोण भी ख़ुद को कमेंट करने से रोक नहीं पायीं। सिर्फ़ दीपिका पादुकोण ही नहीं बल्कि अन्य बॉलीवुड स्टार भी ख़ुद को इस शानदार पोस्ट पर कमेंट करने से रोक नहीं सके। रणवीर सिंह की पत्नी दीपिका पादुकोण ने रणवीर की इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है कि, ‘बुकिंग के लिए दीपिका पादुकोण से संपर्क करें।’ तो वहीं एकता कपूर ने रणवीर की फ़ोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि, ‘दूल्हा चाहिए। कौन है आपकी मैनेजर? हम संपर्क करेंगे।’ रणवीर के इस मज़ेदार पोस्ट पर उनके साथ काम कर चुके अर्जुन कपूर ने भी कमेंट किया है।

यह पहली बार नहीं है जब लोग रणवीर सिंह के अनोखे अंदाज़ पर हंस-हंसकर के लोटपोट हुए हों। अक़्सर ही रणवीर का अनोखा अंदाज़ लोगों को आश्चर्यचकित करता ही रहता है। बता दें कि रणवीर ’83’ फ़िल्म में दीपिका के साथ शादी के बाद पहली बार दोनों एक साथ दिखेंगे। जिसमें वह क्रिकेटर कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं। इसके अलावा संजय लीला भंसाली की ‘बैजू बावरा’ भी उनका एक महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट है।