रणवीर सिंह एक ऐसे कलाकार माने जाते हैं जो हमेशा मस्त मौला अन्दाज़ में रहते हैं। उनके अतरंगी कपड़े भी फ़ैन्स के बीच उनकी एक अलग ही इमेज क़ायम रखते हैं यही नहीं किसी भी शो या इवेंट में रणवीर सिंह हो तो उन्हें नज़रअन्दाज़ करना मुमकिन नहीं है। रणवीर की एनर्जी के दीवानों में सिर्फ़ फ़ैन्स ही नहीं बल्कि उनके बॉलीवुड के कलीग भी शामिल हैं।

हाल ही में रणवीर ने एक ऐसा ट्वीट किया जिसे पढ़कर सबको
मज़ा आ गया लेकिन उस ट्वीट के जवाब में नागपुर पुलिस ने जो लिखा वो लोगों को इतना पसंद आया कि नागपुर पुलिस का वो ट्वीट लोगों ने काफ़ी पसंद किया। रणवीर ने अपनी एक फ़ोटो लैंडलाइन फ़ोन के साथ पोस्ट की और उस पर कैप्शन लिखा “whatiss मोबाइल नम्बर, whatiss your style number, करनी हैं प्राइवेट बातें करूँ क्या डायल नम्बर” ये गोविंदा और करिश्मा कपूर पर फ़िल्माया “हसीना मान जाएगी” का गीत है

उनके इस ट्वीट पर फ़ैन्स के रीऐक्शन आने लगे ऐसे में नागपुर पुलिस ने रणवीर के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा “100” और साथ ही एक टेलिफ़ोन की स्माइली भी लगा दी। नागपुर पुलिस के इस ट्वीट पर लोगों के काफ़ी रिऐक्शन आ रहे हैं।रणवीर सिंह अपने मज़ाक़िया पोस्ट के कारण फ़ैन्स को लुभाते रहते हैं बात करें रणवीर सिंह के करियर की तो वो मशहूर खिलाड़ी कपिल देव की बायोपिक 83 में मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले हैं, इस फ़िल्म में उनके साथ दीपिका भी नज़र आएँगी।