सोशल मीडिया के ज़माने में किसी को नहीं पता कि कब क्या हो जाए। लोग अचानक स्टार बन जाते हैं और उसी तेज़ी से वापस ज़मीन पर टूटर गिर भी जाते हैं। पिछले समय में ऐसे कई वाकए नज़र आए लेकिन सबसे ज़्यादा जो किसी को याद है वो है स्टेशन में गाने वाली रानू मंडल जो अपने एक गीत के सोशल मीडिया में छाने से सीधे रातोंरात बन गयी थीं स्टार सिंगर।

रानू मंडल को हिमेश रेशमिया ने अपनी फ़िल्म “हैपी हा’र्डी एंड हीर” में दो गीत गाने का मौक़ा दिया जिसमें से एक “तेरी मेरी कहानी” में जब रानू मंडल ने आलाप लिया तो सभी उनके क़ायल हो गए। हिमेश ने ये विडीओ अपनी सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया था। जैसे ही रानू मंडल का ये विडीओ हिट हुआ उसके साथ- साथ वो भी हिट हो गयीं। लेकिन जब जगह-जगह फ़ैन्स उनके साथ फ़ोटो खिंचवाने आते थे तो रानू मंडल का व्यवहार देखकर लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया में ट्रो’ल करना शुरू कर दिया। इसके बाद रानू मंडल अपने मेकअप के लिए भी एक बार ट्रो’ल हुईं।

Himesh Reshamia- Ranu Mandol

हाल ये हैं कि जब उनका गाया गीत फ़िल्मी परदे पर आने वाला है तब तक रानू मंडल वापस गु’मनाम हो चुकी हैं। जब इस बारे में हिमेश रेशमिया से सवाल किया गया तो हिमेश ने कहा कि “जब मैंने उन्हें ब्रे’क दिया तो मैं चाहता था कि मुझे लता जी की आवाज मिले जो ‘तेरी मेरी कहानी सॉन्ग के आलाप में कन्टंपरेरी मॉर्डन गिटार से जुड़ सके। जब यह गाना हिट हो गया तो वो सब जगह छा गईं और मुझे लगता है कि सेल्फी की घ’टना के बाद ही उन्हें ट्रो’ल किया गया था जो उन्होंने फैन के साथ नहीं खिंचवाई थी”

आगे हिमेश ने कहा कि “मुझे पीछे की कहानी नहीं पता मैं इस बारे में जवाब देने के लिए सही व्यक्ति नहीं हूँ। मुझे लगता है कि जब आपको सारी अटें’शन मिलती है जब आप स्टार बन जाते हैं, लोगों का खूब प्यार मिलना शुरू हो जाता है तो आपको इसके लिए भी तैयार रहना चाहिए। मुझे नहीं लगता जहाँ से वह आईं थीं उसके लिए वह तैयार थीं या नहीं, लेकिन वह स्टार बन गईं। हर सेलेब्रिटी को इससे गुजरना होता है चाहे उन्हें अच्छा लगे या नहीं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *