रनबीर को आलिया की ये फ़िल्म है बेहद पसंद, नज़र ह’टा पाना था मु’श्किल

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फ़िल्म ‘ब्रहमा’स्त्र’ को मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। बायकॉ’ट का तमाशा चलने के बाद भी उनकी फ़िल्म को एक अच्छी ओपनिंग भी मिली है। इस फ़िल्म को लोग काफ़ी पसंद कर रहे हैं। कई लोगों ने फ़िल्म के एक्शन की तारीफ़ की है तो कुछ को VFX ने काफ़ी प्रभावित किया है। वहीं लोगों का कहना है कि फ़िल्म की कहानी कमजो’र है, वैसे ये भी कहा जा रहा है कि फ़िल्म के रिव्यू पूरी तरह से स’च्चे नहीं हैं।

बहरहाल इस फ़िल्म की शू’ट से ही आलिया और रनबीर का प्यार परवान चढ़ा था। दोनों सेट पर काफ़ी समय साथ बिताते थे, शू’ट के ही एक लोकेशन में रणबीर ने आलिया को प्रपोज़ भी किया था। आलिया और रणबीर ने इस फ़िल्म के प्रमोशन के दौ’रान ही शादी भी कर ली और बाद में अपने घर एक नन्हें मेहमान के आने की ख़ुशख़बरी भी दोनों ने दी। आलिया और रणबीर ने इस फ़िल्म के पूरे प्रमो’शन के दौ’रान बहुत ख़ास पल बिताए।

पर ये वो फ़िल्म नहीं है जिससे आलिया और रणबीर ने एक-दूसरे को पसंद करना शुरू किया।जब आलिया से पूछा गया कि उन्हें रणबीर की कौन सी फ़िल्म सबसे ज़्यादा पसंद है। इस पर आलिया ने रणबीर की फ़िल्म ‘बर्फ़ी’ का नाम लिया। उनका कहना है कि इस फ़िल्म में रणबीर ने बहुत ही अच्छा काम किया। वो अपने एक्सप्रे’शन आँखों के ज़रिए ज़ाहिर करते हैं। अपनी सारी बातें आँखों से बताते हैं। इस फ़िल्म में रणबीर का काम लाजवाब है।

वहीं आलिया की पसंदीदा फ़िल्म के बारे में बात करते हुए रणबीर कहते हैं कि उनके पास कई अच्छी- अच्छी फ़िल्में मौजूद हैं। उनके पास ‘गंगुबाई’ है उनके पास ‘RRR” है लेकिन जिस फ़िल्म से रणबीर को अलिया भा गयी थीं वो फ़िल्म थी आलिया कि दूसरी फ़िल्म ‘हाईवे’। इस फ़िल्म में आलिया का काम बेहतरीन था। रणबीर का कहना है कि इस फ़िल्म ने आलिया के एक्टिंग की वो ऊँचाई दुनिया को दिखायी जिसके बाद एक एक्टर के तौर पर उनकी अलग इज़्ज़त बनी।

चुग़ली बाज़

चुग़ली बाज़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!