सभी आज रणबीर के जन्मदिन को लेकर उत्साहित नज़र आए। कुछ ही समय पहले आलिया ने भी एक बहुत ही ख़ास फ़ोटो शेयर की है। इस फ़ोटो में रणबीर और आलिया समुद्र के किनारे बैठे नज़र आ रहे हैं। इस तस्वीर को देखते ही लोगों ने ये अ’टक’लें लगानी शुरू कर दीं कि अब आलिया और रणबीर ज़रूर शादी करेंगे।

वहीं करीना कपूर ने अपने भाई रणबीर को जन्मदिन विश करने का एक बहुत ही अच्छा तरीक़ा निकाला। करीना ने रणबीर की एक पुरानी फ़ोटो शेयर की। इस तस्वीर में रणबीर तैमूर के साथ नज़र आ रहे हैं। फ़ोटो में तैमूर काफ़ी छो’टे हैं। रणबीर की इस फ़ोटो को शेयर क़रके करीना ने लिखा “हैप्पी बर्थडे लीजेंड’ इसके साथ ही उन्होंने हा’र्ट इमोजी भी लगायी है।

इस तस्वीर में करीना ने नीतू कपूर और रिद्धिमा को टैग किया है। रणबीर तो सोशल मीडिया में नहीं हैं। इसके लिए ही जो भी रणबीर को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं वो उनके फ़ैमिली मेंबर को टैग कर रहे हैं। वैसे करीना ने रणबीर की माँ और बहन को तो टैग कर दिया। असल में उन्हें तो आलिया को टैग करना चाहिए था।

आलिया और रणबीर हाल ही में जोधपुर में देखे गए थे। ख़बरों की माने तो वो वहाँ अपनी शादी के लिए जगह देखने गए हैं। आलिया और रणबीर ने यहाँ अपने लिए एक जगह बुक की है। दोनों जल्द ही डे’स्टिने’शन वेडिं’ग करने वाले हैं। दोनों ने राजस्थान को अपनी शादी के लिए चु’ना है। ख़बरों की माने तो इस साल के अं’त तक दोनों शादी के बं’धन में बं’ध सकता है।

error: Content is protected !!