अलिया और रणबीर की शादी इसी महीने में होने वाली है और आर के स्टूडीओ अब पूरी तरह से रोशनी से नहा चु’का है।ख़बर है कि आलिया और रणबीर की शादी से पहले आर के हाउस में ऋषि कपूर की याद में एक पूजा रखी जाएगी। ऋषि कपूर के लिए ये ख़ास पूजा या तो आलिया और रणबीर की शादी के दिन ही होगी या बाद में।

आलिया और रणबीर की शादी को लेकर ऋषि कपूर के मन में काफ़ी उत्साह था। उन्हें आलिया में एक ऐसी ल’ड़की नज़र आयी जो कि उनके बेटे के साथ काफ़ी अच्छी तरह से रह सकती है। यही नहीं जब वो कैं’सर से जू’झ रहे थे तब भी आलिया अक्सर उनसे मिलने जाया करती थी। ऋषि कपूर ने पहले ही सोच लिया था कि वो जैसे ही ठीक होंगे दोनों की शादी करवा देंगे।

आलिया और रणबीर की शादी ऋषि कपूर ने दिसम्बर 2020 को करवाने की ठा’न ली थी। यहाँ तक कि उन्होंने तै’यारियाँ भी शुरू कर दी थी। दोनों परिवार काफ़ी ख़ु’श थे। उस समय उनकी शादी की तैयारियाँ लगभग शुरू हो चुकी थीं। इस बारे में ऋषि कपूर ने सुभाष घई को भी बताया था। पर अचा’नक कोरो’ना की लह’र आ गयी और सारा प्लान कैं’सल करना प’ड़ा।

इसी दौरान ऋषि कपूर की तबि’यत बिग’ड़ी और वो अप्रैल 2021 में दुनिया को अलवि’दा कह गए।शादी की डेट एक बार फिर आगे खिस’क गयी। ऋषि कपूर मन से चा’हते थे कि वो रणबीर की शादी अपने साम’ने ही क’रवा दें लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। एक इंटरव्यू में रणबीर ने भी कहा था कि अगर कोरो’ना न आया होता तो वो शादी कर चु’के होते थे। आख़िर अब रणबीर और आलिया की शादी की तै’यारियाँ शुरू हो गयी हैं।

error: Content is protected !!