बीते लंबे समय से कपूर परिवार किसी न किसी वजह से चर्चा में आ ही रहा है। कभी रणबीर कपूर और कभी उनकी मां नीतू कपूर, बीते कई दिनों से तो रणबीर और आलिया भट्ट की शादी की खबरें सुनने को मिल रही हैं। एक तरफ जहां आलिया से शादी से जुड़े सवाल किए जा रहे हैं तो दूसरी तरफ रणबीर और उनकी मां नीतू से भी दोनों की शादी के बारे में पूछा जा रहा है। बताया जा रहा है कि इस महीने में ही रणबीर और आलिया शादी के बं’धन में बं’ध जाएंगे।

खबरों की माने तो 13 या 14 अप्रैल से इस कपल की की वेडिंग फेस्टिविटीज शुरू कर दी जाएंगी। हालांकि अभी तक एक्टर या एक्ट्रेस की ओर से कोई भी जानकारी हासिल नहीं हुई है। लेकिन बताया जा रहा है कि दोनों की प्री-वेडिंग फेस्टिविटीज और ग्रैंड शादी चेंबूर स्थित ‘RK हाउस’ में होगी। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि भारत वापसी पर दोनों पंजाबी रीति रिवाज में भी शादी करेंगे।

दोनों की शादी से पहले नीतू ने एक और जानकारी दी है। आपको बता दें कि नीतू कपूर फिर एक बार पर्दे पर लौट आई हैं। वह फिलहाल टीवी शो डांस दीवाने जूनियर को जज कर रही हैं। लेकिन आने वाले समय में वह फिल्म में भी नजर आने वाली हैं। इस बीच उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक तस्वीर शेयर कर रणबीर और अपने बारे ने कुछ बताया है।

उन्होंने अपनी और रणबीर की तस्वीर को शेयर करते हुए बताया है कि वह एक साथ एक एड में नजर आने वाले हैं। वह इन दिनों एड की शूट कर रहे हैं। जिसकी जानकारी देते हुए नीतू ने कैप्शन में लिखा कि “ऐड शू’ट विद माय जाने जिगर हार्ट बीट..” बता दें कि नीतू की इस पोस्ट पर तरह तरह के कॉमेंट आ रहे हैं। लेकिन हर कोई मां बेटे की जोड़ी को खूब पसंद कर रहा है।

error: Content is protected !!