रणबीर-आलिया के वि’रोध में उतरे हिं’दू संगठन, 11 साल पु’राने बयान को लेकर किया…

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पिछले कुछ समय से अपनी नई फिल्म ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन में बिजी हैं। बता दें कि ये फिल्म इन महीने ही 9 तारीख को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के प्रमोशन के बीच फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर तीनों बीती शाम उज्जैन महाका’ल के दर्शन करने पहुंचे थे। लेकिन वहां उनका वि’रोध किया गया। मिली जानकारी के अनुसार रणबीर और आलिया को मं’दिर में दर्शन करने की अनुमति नहीं दी गई।

महाका’ल की नगरी पहुंचे कपल का हिं’दू संग’ठनों ने जबरदस्त विरो’ध किया। ये विरो’ध रणबीर द्वारा दिए गए एक बयान की वजह से किया गया है। आज से करीब 11 साल पहले रणबीर ने एक बयान दिया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि वह बीफ खाते हैं और उनको बीफ काफी पसंद हैं। इस बयान को लेकर ही रणबीर और आलिया भट्ट को महाका’ल के दर्शन करने से रो’का गया।

हिं’दू संग’ठनों का कहना था कि बीफ खाने वाला मंदि’र में कैसे जा सकता है। मिली जानकारी के अनुसार इस वि’रोध प्रदर्शन के दौरान रणबीर और आलिया को का’ले झंडे भी दिखाए गए। सूत्रों के अनुसार रणबीर, आलिया और अयान को इस वि’रोध प्रदर्शन की जानकारी मं’दिर पहुंचने से पहले ही मिल गई थी। जिसके कारण उन्होंने मंदि’र न जाना ही बेहतर समझा।

बताया जा रहा है कि रणबीर और आलिया को उज्जैन कलेक्टर आशीष सिंह के घर छोड़ अयान मुखर्जी अकेले ही मं’दिर के दर्शन के लिए रवाना हो गए। हालांकि सिर्फ अयान मंदि’र के दर्शन के लिए पहुंचे लेकिन लोगों ने उनका भी विरो’ध किया। हालांकि बाद में उनको दर्शन की अनुमति दे दी गई। मंदि’र में दर्शन के बाद अयान ने कुछ तस्वीरें भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर कर इस बात की जानकारी दी।

desk

desk

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!