मुंबई इस्लाम का पवित्र महीना रमज़ान शुरू हो गया है और इसमें रोज़ेदारों ने रोज़े रखना भी शुरू कर दिया है.कोरोना वायरस के चलते चल रहे लॉक डाउन के बीच रमज़ान की परम्परा से जुड़ी बहुत सी बातें उस तरह से नहीं हो पा रहीं जैसे हर साल होती हैं लेकिन रोज़ेदार रोज़े रख रहे हैं और दुआ कर रहे हैं कि ये बीमारी ख़त्म हो. बॉलीवुड में भी रोज़े रखने वाले कम नहीं हैं.

मशहूर टीवी एक्ट्रेस हिना ख़ान भी इस परम्परा का निर्वहन कर रही हैं और रोज़े रख रही हैं. उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल में भी इस सिलसिले में कुछ पोस्ट की हैं. हिना ने पहले रोज़े के दिन अपनी दुपट्टा ओढ़े हुए तस्वीरें शेयर की थीं और रमज़ान की मुबारकबाद पेश की थी. इसमें उन्होंने कैप्शन दिया था,”रमज़ान करीम। चलिए दुआ करते हैं। संक्रमित लोगों के लिए दुआ करते हैं। सुरक्षा और उपचार के लिए दुआ करते हैं।”

हिना ने एक और पोस्ट साझा की है इस पोस्ट में उन्होंने पीले रंग का शरारा पहना है. वो बहुत प्यारी लग रही हैं और काफ़ी ख़ुश लग रही हैं. वो पारम्परिक परिधानों में काफ़ी अच्छी लगती हैं. एक तस्वीर में वो स्टाइल मारती हुई नज़र आ रही हैं.इन तस्वीरों में उनकी सादगी और उनके स्टाइल दोनों की तारीफ़ हो रही है.

उनकी इस तस्वीर पर बहुत से लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.आपको बता दें कि कई टीवी धारावाहिक में बतौर अभिनेत्री काम कर चुकीं हिना की इस साल एक फ़िल्म भी आयी. विक्रम भट्ट की फ़िल्म ‘हैक्ड’ में उन्होंने मुख्य भूमिका निभाई. उनकी ये फ़िल्म बुरी तरह पिट गई लेकिन उनकी अदाकारी की काफ़ी तारीफ़ हुई.