फिल्म ‘गो’लियों की रास लीला राम लीला’ संजय लीला भंसाली की एक ऐसी फिल्म रही है जिसकी जितनी भी तारीफ की जाए उतनी कम है। इस फिल्म की कहानी और फिल्म के किरदारों ने लोगों का मनोरंजन इस तरह से किया कि लोग आज भी इस फिल्म को देखना पसंद करते हैं। ये फिल्म साल 2013 में रिलीज हुई थी।

जिसके बाद काफी समय तक चर्चा में रही थी। इस फिल्म में मुख्य किरदार में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण नजर आईं थीं। इस फिल्म के बाद दोनों ने संजय लीला भंसाली की कई और फिल्मों में काम किया था।

दर्शकों को रणवीर और दीपिका की जोड़ी काफी पसंद आई। आपको बता दें कि इस फिल्म में दीपिका से पहले दो अभिनेत्रियों को मुख्य किरदार के लिए चुना गया है। सबसे पहले ये फिल्म करीना कपूर को ऑफर की गई थी और वह इस फिल्म को करने के लिए तैयार भी हो गई थीं। जिसके बाद फिल्म की शूटिंग से 10 दिनों पहले ही उन्होंने ये फिल्म करने से इं’कार कर दिया।

माना जाता है की फिल्म ‘रामलीला’ को छो’ड़ करीना कपूर ने करण जौहर की फिल्म ‘गोरी तेरे प्यार में’ को साइन कर दिया था। करीना के बाद उन्होंने इस किरदार के लिए प्रियंका चोपड़ा को चुना था और प्रियंका ने इस फिल्म को करने के लिए हामी भी भर दी थी। लेकिन फिर फिल्म में एंट्री हुई दीपिका पादुकोण की, जिसकी वजह से प्रियंका को फिल्म से बाहर कर दिया था। ये बात प्रियंका को बिलकुल पसंद नहीं आई थी।

इसके कारण प्रियंका ने भंसाली से बात करना भी बंद करदी थी। जिसके बाद भंसाली ने इसके लिए उनसे माफी मांगी और उनको अपनी आने वाली फिल्मों में मुख्य किरदारों देने का वादा किया था। ये ही वजह थी की भंसाली ने फिल्म में प्रियंका का एक सॉन्ग भी लिया था। आपको जानकार हैरानी होगी की रणवीर से पहले इस फिल्म के लिए पाकिस्तान के अभिनेता इमरान अब्बास थे।

लेकिन उनसे बात नहीं बनी तो भंसाली ने रणवीर से इसके लिए बात की। बता दें कि फिल्म को बनाने में केवल 48 करोड़ रुपए लगे थे। जबकि फिल्म ने रिलीज होने के बाद 220 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी।

error: Content is protected !!