ईद हो या दीवाली या हो रक्षाबंधन सभी त्यौहार पूरी दुनिया में बड़ी धूम’धाम से मनाए जाते हैं। बॉलीवुड में भी सभी सितारों में भी त्यौहारों का क्रे’ज देखने को मिलता है। दीवाली पर सब साथ मिलकर दिए जलाते हैं, तो ईद पर भी एक दूसरे से गले लगाकर मुबार’कबाद देते हैं और साथ मिलकर पकवानों का मज़ा लेते हैं। बीते 3 अगस्त को भी राखी के मौके पर सितारों में रक्षाबंधन को लेकर काफी एक्सा’इटमेंट देखने को मिली थी। बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन और उनकी छोटी बहन नूपुर ने भी एक दूसरे को राखी बांधकर त्यौहार का मज़ा लिया था और सोशल मीडिया पर राखी सेलि’ब्रेशन की फोटोज भी शेयर किए थे।

वहीं बॉलीवुड के खा’न परिवार ने भी रक्षाबंधन को बड़े ही खा’स अंदाज में मनाया है। उन्होंने इस त्यौहार को बड़ी धूम’धाम से मनाया, साथ ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी शेयर की। इस वीडियो में बॉलीवुड के दबं’ग खा’न और उनका परिवार राखी का त्यौहार सेलिब्रेट करता नजर आ रहा है। अर्पिता खा’न और अलवीरा खा’न अग्निहोत्री ने बड़े प्यार से अपने तीनों भाई सलमान खा’न, अरबाज खा’न और सोहेल खा’न को राखी बां’धी। सलमान खा’न द्वारा पोस्ट किया यह वीडियो वाय’रल हो रहा है। कुछ ही समय में इस वीडियो ने 17 लाख से भी ज्यादा व्यूज हा’सिल किए हैं।


Salman Khan

सलमान खा’न के फैंस को यह वीडियो काफी पसंद भी आ रहा है और सभी लोग इसपर कॉ’मेंट भी कर रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए सलमान खा’न ने अपनी फिल्म कर’ण-अर्जुन के गाने की एक लाइन और एक प्यारा सा कैप्शन लिखा है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि “रक्षाबं’धन की ढेर सारी शुभकामनाएं। ये बं’धन तो प्यार का बंधन है, जन्मों का संगम है।” बता दें कि इससे पहले भी सलमान ने अपने भाइयों और भतीजों के साथ सोशल मीडिया पर फोटो शेयर किया था, जिसमें वह अपनी-अपनी राखी दिखाते नजर आ रहे हैं। सलमान ख़ा’न हर त्योहार को इसी उत्साह से म’नाते नज़र आते हैं।