राखी सावंत ने 2 साल तक झे’ला द’र्द, पेट में थी गाँ’ठ तो अब…

एंटरटेनमेंट जगत की मशहूर कलाकार राखी सावंत अक्सर किसी न किसी वजह से विवादों में बनी रहती हैं। खास तौर पर अपने निजी जिंदगी को लेकर। इसी बीच खबर सामने आई है कि राखी सावंत की एक स’र्जरी हुई है। खबर के मुताबिक, राखी सावंत के पेट में एक गां’ठ थी। जिसे स’र्जरी कर निकाल दिया गया है। हालांकि 2 दिन तक राखी सावंत को अस्प’ताल में ही रहना पड़ेगा।

स’र्जरी से पहले राखी सावंत इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर अपनी परेशानी के बारे में बताया था। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने उनके जल्द ही ठीक होने की प्रार्थना भी की। स’र्जरी के बाद राखी सावंत एक इंटरव्यू में बताया कि मैं जुहू के क्रिटीकेयर अस्पता’ल में भर्ती हूं। मेरे पेट में एक गांठ थी जो कि काफी द’र्द कर रही थी। इसलिए मैंने सर्ज’री के जरिए इसे हटवा दिया है।

स’र्जरी के बाद राखी सावंत को डॉक्टर्स ने फिलहाल कुछ समय के लिए आराम करने की सलाह दी है। अ’स्पताल में राखी सावंत की पूरी देखभाल उनके बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी कर रहे हैं। गौरतलब है कि राखी सावंत एंटरटेनमेंट जगत की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं। जो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं।

टीवी जगत के वि’वादित रि’यलिटी शो बिग बॉस में नजर आ चुकी राखी सावंत का नाम पहले रितेश नाम के शख्स से जुड़ा था। जिसे राखी सावंत अपना पति बताती थी। अब राखी सावंत का नाम आदिल दुर्रानी नाम के एक शख्स के साथ जुड़ा है। राखी सावंत की निजी जिंदगी में अक्सर उथल-पुथल मची रहती है। हाल ही में आदिल दुर्रानी के साथ भी राखी सावंत का बहुत बड़ा झगड़ा हुआ था। लेकिन बाद में झगड़ा खत्म करने के बाद अब सिर्फ एक दूसरे के साथ हैं। राखी सावंत के प्रोफेशनल करियर की बात की जाए तो उन्होंने कई फिल्मों में और म्यूजिक वीडियोस में काम किया है।

चुग़ली बाज़

चुग़ली बाज़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!