हमेशा से सुर्खियों में रहती आईं एक्ट्रेस राखी सावंत आज फिर एक बार चर्चा का विषय बनी हुई हैं। इस बार न तो उनकी वीडियो और न ही कोई फोटो वाय’रल हुआ है। इस बार वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में आईं हैं। दरअसल, इन दिनों राखी सावंत अपने नए बॉयफ्रेंड को लेकर चर्चा में हैं। सुनने में आया है कि अपने पति रितेश से अलग होने के बाद राखी सावंत फिर एक बार रिलेशनशिप में आ गई हैं। उन्होंने खुद इस बात का खु’ला’सा किया है कि आदिल दुर्रानी नाम के लड़के के साथ रिलेशनशिप में हैं।

पिछले कुछ दिनों से दोनों से जुड़ी कई बातें सामने आ रही हैं। इस बीच एक और बड़ी खबर सामने आई है। जिसको सुनने के बाद राखी सावंत के फैंस खुशी से झूम उठे हैं। पता चला है कि राखी ने अपने नए बॉयफ्रेंड संग सगाई करली है। जिसके बारे में भी खुद राखी ने ही बताया था। जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर देखने को मिल सकता है।

इस वीडियो में राखी बताती हैं कि उन्होंने आदिल के साथ सगाई कर ली है। वह अपनी उंगली ने अंगूठी दिखाते हुए कह रही हैं कि “वह मेरा प्यार है और यह कोई पब्लिसिटी स्टंट नहीं है। अगर सब ठीक रहा तो राखी सावंत जल्द ही शादी भी कर सकती हैं।” राखी के फैंस अब उनके नए बॉयफ्रेंड के बारे में जानने को बेताब हैं। तो चलिए आपको बताते हैं उनके बारे में कुछ जरूरी बातें।

जानकारी के अनुसार आदिल दुर्रानी एक कार बिजनेसमैन हैं और वह गाड़ियों का भी शौ’क रखते हैं। राखी के अनुसार वह सोशल मीडिया पर भी गाड़ियों के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते हैं। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि राखी का कहना है कि वह उनके कई बिजनेस भी हैं। मिली जानकारी के अनुसार राखी अपने नए बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी से छह साल बड़ी हैं।

error: Content is protected !!