राखी के साथ पति ने की ये हरक’त, सलमान ने किया सनसनीखेज़ ख़ु’लासा…

राखी सावंत अपनी हर बात से च’र्चा में बने रहने का कार’ण ढूँ’ढ ही लेती हैं। ऐसे में पहले वो बिग बॉस में आने के बाद से ही किसी न किसी तरह लाइम लाइट बटो’र ही लिया करती थीं और बाद में नया सीज़न शुरू होने के बाद से वो कई ची’ज़ें करते हुए आख़िर इस घर में पहुँच ही चु’की हैं। पहले ही राखी अपनी शादी को लेकर कई तरह से लोगों के साम’ने आती रही हैं जहाँ सभी को उनके पति का इंतज़ार था।

आख़िर राखी ने बिग बॉस के इस सीज़न में उनके साथ एं’ट्री ली। राखी ने अपने पति रितेश की मुँह दिखायी इस शो पर ही की। इस शो में दोनों साथ बने हुए हैं। राखी ने पहले दिन से ही रितेश को लेकर अपने रिश्ते में काफ़ी न’ज़दीकि’यों को ब’यान किया। जहाँ एक ओर राखी अपने पति को लेकर काफ़ी पोजेसिव नज़र आती हैं वहीं उनके पति अक्सर किसी न किसी और लड़की के फ़ैन बने नज़र आते हैं। रितेश ने शमीता का फ़ैन होने की बात क़’बूली है।

हाल ही वीकएंड के वार में रितेश की पो’ल खु’ल गयी जब सलमान ने उनके सामने उनकी गर्लफ़्रेंड को ला दिया। असल में सलमान ने कहा कि वो राखी के सामने रितेश की सच्चाई ला देंगे और उन्होंने कहा कि रितेश की गर्लफ़्रेंड है जिससे वो उनकी बात करवाएँगे। राखी यहाँ पूरी तरह शॉ’क्ट नज़र आयीं जबकि रितेश मुस्कुराते रहे। इस मामले में राखी उनको लेकर काफ़ी आशं’कित थी। सलमान ने रितेश की गर्लफ़्रेंड से उनकी बात भी करवायी।

असल में ये कोई और नहीं बल्कि रवीना टंडन थी जो अपनी फ़िल्म का प्रमो’शन करने आयीं थीं। ये एक प्रैं’क था जो सलमान ने राखी के साथ खेला। वैसे सलमान ने रितेश पर चु’टकी लेते हुए कहा कि रितेश का मुँह सफ़ेद हो गया था उन्हें लग रहा था कि किस वाली को लाएँगे। सलमान ने इस दौरान ये भी कहा था कि पता नहीं मुझे ही ये सब क्यों करना पड़ता है।

दरअसल एक सीज़न में जब रश्मि देसाई अपने बॉयफ़्रेंड के साथ अंदर आयी थीं तो सलमान ने इसी तरह का एक बड़ा ख़ु’लासा किया था। सलमान ने ये बताया था कि अरहान के परिवार वाले रश्मि के घर में उनके पीछे से रहते हैं। वहीं अरहान की एक फ़ैमिली और बच्चा होने की बात भी सलमान ने रश्मि के सामने खोली थी। रश्मि को जब ये सारी बातें पता चली थीं तो वो है’रान रह गयी थीं।

सलमान जब ये सारी बातें सामने लाए तो रश्मि काफ़ी टू’ट गयी थीं और सलमान उन्हें सम्भालने के लिए घर के अंद’र भी गए थे। वहीं सलमान ने रश्मि को धीर’ज बँ’धाया था। सलमान ने उन्हें ये कहा था कि वो उनके बहुत क़रीब हैं और वो उन्हें अच्छी तरह जा’नते हैं इसलिए उन्होंने ये बातें उनके साम’ने लायी हैं। वैसे इस सीज़न में भी रश्मि देसाई घर में हैं और वो अपना गेम खेल रही हैं।

चुग़ली बाज़

चुग़ली बाज़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!