कामेडियन राजू श्रीवास्तव की हा’ल’त गंभीर है। अब डॉक्टरों ने उम्मीद खो दी है जबकि उनके परिवार ने अब भी साहस नहीं खोया है।उनका कहना है कि वो एक फाइ’टर हैं। फिर से स्वस्थ होकर घर लौटेंगे। वहीं राजू के दोस्त एहसान कुरैशी ने कॉमेडियन के साथ बिताए पुराने दिनों को याद कर काफी दु,खी हो रहे हैं।उन्होंने कहा है ये राजू के जाने का वक्त नहीं है।

‘वापस घर लौटेंगे राजू’ राजू श्रीवास्तव की हालत बेहद गंभीर है। वो कार्डियोलॉजी-न्यूरो साइंस बिल्डिंग के आईसी’यू में हैं। उनके परिजन उन्हें एक फाइ’टर मानते हैं। उनका कहना है कि वो फिर से ठीक होकर घर लौटेंगे। हलांकि कॉमेडियन अभी भी वेंटि’लेटर स,पोर्ट पर हैं।

मीडिया से बातचीत में राजू के दोस्त कॉमेडियन एहसान कुरैशी ने कहा, ‘मैं उनसे आखिरी बार ओशिवारा पु’लिस स्टेशन के सामने वाले ऑफिस में मिला था। मैरीगोल्ड बिल्डिंग में उनका एक ऑफिस है। जब भी वह लखनऊ आते थे तो उनके साथ कॉफी पीते थे।

एहसान एहसान ने कहा ‘राजू की बेटी अंतरा की शादी होनी है और उसका बेटा काफी छोटा है। हम उसके ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। जिस शख्स ने दुनिया को हंसाया है, अब पूरी दुनिया उसकी सलामती की दुआ कर रही है। हम सभी चिंति’त हैं।

अस्पताल में राजू श्रीवास्तव को इंजे’क्शन देने के बाद उनके दि’माग में सूजन आ गई। डॉक्टरों ने कहा है कि अभी कुछ कहना ठीक नहीं होगा। ये भी संभव है कि सूज’न कम होने के बाद राजू की स्थिति में सु’धार हो और मस्तिष्क फिर से काम करना शुरू कर दे।

राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को उस वक्त दिल का दौ’रा पड़ा जब वो ट्रेडमिल पर क’सरत कर रहे थे। इस दौरान पहले उन्हें सीने में द’र्द हुआ और वे गिर पड़े। उन्हें उनके ट्रे’नर द्वारा ए’म्स दिल्ली लाया गया था और उनके दिल को एक्टिव रखने के लिए दो बार सीपीआर का ट्रीटमेंट दिया गया।

error: Content is protected !!