मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को लेकर अच्छी ख़बर नहीं आ रही है. शाम तक ऐसी ख़बरें थीं कि उनकी हा’लत ना’ज़ुक है और किसी तरह का कोई सुधार अभिनेता की सेहत में नहीं हुआ है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी आज राजू की पत्नी से बात की थी और उनसे उनके पति का हाल जाना था. हालाँकि जो ख़बरें आ रही हैं अभी अपुष्ट हैं लेकिन बिल्कुल भी अच्छी ख़बरें नहीं आ रही हैं.

अपुष्ट ख़बरों के मुताबिक़ राजू इस दुनिया में नहीं रहे हैं. हालाँकि अभी इस ख़बर की पुष्टि नहीं हुई है. राजू के चाहने वालों की तरह हम भी चाहते हैं कि ये ख़बर झूठ हो. आपको बता दें कि राजू श्रीवास्तव कॉमेडियन हैं लेकिन वो राजनीति में भी पिछले सालों में सक्रिय रहे.

2014 में उन्होंने राजनीति में प्रवेश किया था, पहले उन्होंने सपा ज्वाइन की लेकिन चंद दिनों बाद वो भाजपा में चले गए. आज सुबह UP के सीएम योगी आदित्यनाथ ने राजू श्रीवास्तव की पत्नी को फोन कर कॉमेडियन का हाल जाना है, साथ ही उन्हें हर संभव मदद का भरोसा भी दिया है। सीएम योगी ने अधिकारियों को निर्देश दिया है कि इस मुश्किल वक्त में उनके परिवार की पूरी मदद की जाए।

बता दें कि राजू को दिल्ली के एक होटल में वर्कआउट करते समय दिल का दौ’रा पड़ गया था। वह अचानक ट्रेडमिल से गिर पड़े थे जिसके बाद उन्हें तुरंत एम्स में भर्ती कराया गया था। डाक्टरों के मुताबिक राजू के शरीर का इस तरह से रिस्पॉन्ड करना एक अच्छा संकेत है। राजू का इलाज कर रहे कार्डियोलॉजिस्ट डॉ संदीप के मुताबिक 48 घंटे में पहली बार उन्होंने खुद के अपने पैर मोड़े हैं जो कि एक पॉजिटिव साइन है।

देर रात आए एम्स के हेल्थ बुलेटिन में भी राजू की स्वास्थ्य की जानकारी दी गई है। बुलेटिन के मुताबिक राजू के हालत में तेजी से सुधार आ रहा है। उनके पीआरओ गर्विंत नारंग के मुताबिक कॉमेडियन का ब्रेन अभी भी काम नहीं कर रहा है। जिसकी वजह से उन्हें अभी भी वेंटिलेटर पर ही रखा गया है।

error: Content is protected !!