पिछले एक महीने से कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव अस्पता’ल में भ’र्ती हैं। उनके परिवार वाले उनकी सेहत की लगातार जा’नकारी उनके फैंस को दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनकी सेहत से जुड़ी हर एक जा’नकारी सामने आ रही है। बता दें कि अब तक उनको वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा जा रहा है, लेकिन अभी भी उनको होश नहीं आया है और ये डॉक्टर के लिए भी चिं’ता का कारण बना हुआ है। डॉक्टर्स लगातार उनकी सेहत में सुधार लाने की कोशिशों में जुटे हुए हैं।

उनका इलाज कर रहे एक डॉक्टर का कहना है कि “राजू श्रीवास्तव के बीपी, ऑक्सीजन के स्तर और शरीर की एक्टविटी में लगातार सुधा’र दिखा है। लेकिन उनका होश में न आना चिं’ता का एक कारण बना हुआ है।” एम्स में न्यूरोलॉजी विभाग की प्रमुख डॉ पद्मा श्रीवास्तव ने राजू की तबी’यत के बारे में बात करते हुए बताया कि “राजू की किडनी, हृदय, लीवर, ब्लड प्रेशर और ऑक्सीजन का लेवल सामान्य है। लेकिन जब तक उनका दिमाग एक्टिव नहीं होता है, तब तक कुछ नहीं कहा जा सकता।”

बता दें कि 10 अगस्त को ही राजू जिम करते हुए बेहो’श हो गए थे और उनको अस्प’ताल लाया गया था। अस्प’ताल आने पर पता चला की उनको दिल का दौ’रा पड़ा था। तबसे अब तक वह अस्पता’ल में ही डॉक्टर्स की नि’गरानी में मौजूद हैं। उन्हें लेकर कई तरह की अफ़’वाहें आती रही हैं। हाल ही में उनकी सेहत को लेकर उनकी पत्नी ने भी ब’यान जारी किया था।

उनकी पत्नी शिखा ने कहा था कि “मैं केवल इतना कह सकती हूं कि उनकी हाल’त अब स्थिर है। वह अभी वेंटिलेटर पर है। मेडिकल टीम लगातार अपडेट ले रही है। हम अपनी तरफ से सबसे बेहतर कोशिश कर रहे हैं। राजू को अब दुआओं की जरूरत है ताकि वह जल्द से जल्द ठीक हो जाएं और हमारे पास वापस आएं।” आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राजू को अब तक तीन बार हो’श आ चुका है, लेकिन वह बार- बार बे’होश हो जाते हैं।

error: Content is protected !!