टीवी से लेकर फिल्मों तक ने अपनी कॉमेडी से लोगों को हंसाने वाले कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव इन दिनों काफी मु’श्किल समय से जूझ रहे हैं। वह पिछले 2 हफ्तों से अस्पता’ल में भर्ती हैं और अभी भी कुछ और समय तक उनके अस्पता’ल में भर्ती रहने की संभावना है। मिली जानकारी के अनुसार उनकी सेहत में काफी सुधार आ चुका है। लेकिन फिलहाल वह होश में नहीं हैं। डॉक्टर्स का कहना है कि उनको हो’श में आने में अभी लगभग एक हफ्ता और लग सकता है।

इस मु’श्किल दौर में उनके परिवार वाले और उनके करीबी लोग लगातार उनकी सेहत की खबर उनके फैंस तक पहुंचा रहे हैं। इस बीच अब अभिनेता शेखर सुमन ने भी राजू श्रीवास्तव की सेहत को लेकर बातचीत की है और साथ ही उन्होंने बताया है कि त’बीयत बि’गड़ने से पहले ही उन्होंने राजू श्रीवास्तव को आराम करने की सलाह दी थी। बता दें कि आखिरी बार राजू श्रीवास्तव को शेखर सुमन के शो पर ही देखा गया था।

इस बारे में बातचीत करते हुए शेखर सुमन ने कहा कि “15 दिन पहले ही कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव इंडियाज लाफ्टर चैंपियन के सेट पर आए थे। इस दौरान मेरी और राजू की मुलाकात हुई थी।” हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में वह कहते हैं कि “हम दोनों ने वैनिटी वैन में काफी समय बातचीत की। राजू देखने में काफी क’मजोर लग रहे थे। उनकी ऐसी हालत देख मैंने उन्हें सलाह दी थी कि वह ज्यादा परे’शान ना हों।”

शेखर ने आगे बताया कि “मैंने राजू को अपनी सेहत का ध्यान रखने की सलाह दी।” इसके जवाब में राजू का कहना था कि वह पूरी तरह से ठीक हैं। इसके साथ ही उन्होंने फैंस को उनकी सेहत की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि अब राजू की हालत में सु’धार है और वह उनके परिवार वालों से लगातार कॉन्टैक्ट में हैं। शेखर ने फैंस से उनके जल्दी ठीक होने के लिए प्रार्थना की अपील की।

error: Content is protected !!