राजू श्रीवास्तव को अस्पताल में एक महीने से भी ज़्यादा समय हो चु’का है। उन्हें लेकर देश में प्रार्थनाओं का दौर तो चल ही रहा है। साथ ही फ़ैन्स उनकी सेह’त को लेकर परे’शान भी हैं। परिवार तो राजू के साथ बना ही हुआ है। राजू की सेह’त को लेकर यूँ तो कई तरह की ख़बरें रोज़ाना आती ही हैं लेकिन उनमें से कितनी सही हैं और कितनी अफ़’वाह इसका फ़ै’सला करना मु’श्किल है। पिछ’ले समय में जब राजू के हो’श में आने की ख़बरें आयी थीं तो उनकी बेटी ने बताया था कि उनकी सेह’त में सुधा’र है।

राजू की बेटी ने ये भी कहा था कि सिर्फ़ राजू के आ’धिकारि’क सोशल मीडिया अकाउंट और एम्स दिल्ली की ओर से जारी सू’चनाओं को ही सही माना जाए। इस बात को देखते हुए अब राजू के फ़ैन्स भी काफ़ी परे’शान हो चु’के हैं। एक ओर तो उनका परिवार उनके लिए परे’शान है ही लेकिन फ़ैन्स के लिए तो बात बिलकुल अल’ग सी है कि उन्हें कुछ पता ही नहीं कि आ’ख़िर उनके चहेते सितारे की हाल’त कैसी है? इस बात को लेकर ही मशहूर अभिनेता और राजनी’तिक शत्रुघ्न सिन्हा ने भी एक बात कही।

शत्रुघ्न सिन्हा ने एम्स दिल्ली से अपी’ल की कि वो राजू की सेह’त के बारे में सभी को बताएँ। शत्रुघ्न सिन्हा का कहना है कि उन्हें भी राजू की सेह’त को लेकर चिं’ता होती है। ऐसे में उन्हें लगता है कि कुछ पता चले। शत्रुघ्न सिन्हा ने लिखा कि हम वास्तव में इक्का दुक्का लोगों के लिए ही परे’शान होते हैं। राजू श्रीवास्तव स्टैंडअप कमेडियन किंग, बेहतरीन, सेल्फ़ मेड मैन, एक बहुत ही अच्छे इंसान के बारे में चिं’तित और परे’शान हैं।

आगे शत्रुघ्न सिन्हा ने लिख़ा कि “कोई भी कल्पना कर सकता है कि उनकी पत्नी और परिवार को किस आघात’ से गुज’रना पड़ रहा होगा। ये बहुत ही नि’राशाज’नक है कि वो एक महीने से अस्प’ताल में हैं। इस छोटी सी उम्र में कोई पॉज़िटिव रिस्पोंस नहीं आ रहा है। अगर डॉक्टर या अस्प’ताल उनकी हेल्थ कंडीशन पर एक नया बुलेटिन जारी करें तो अच्छा होगा। उम्मीद है, कामना और प्रार्थना करता हूँ कि वो इन सबसे जल्द बाहर निकलें। हर कोई उनके ठीक होने के लिए दिल से प्रार्थना कर रहा है”।

शत्रुघ्न सिन्हा की तरह ही राजू के फ़ैन्स भी उनके बारे में जा’नने के लिए उत्सुक हैं। उन्हें ये समझ नहीं आ रहा कि आख़िर राजू कब पूरी तरह ठीक होकर उनके सामने आएँगे। राजू श्रीवास्तव को हार्ट अटै’क आने के बाद दिल्ली के एम्स में भ’र्ती करवाया गया था। इसके बाद से वो बेहो’श हैं। शुरुआत में उनकी हाल’त ना’ज़ुक थी लेकिन वक़्त के साथ उसमें सुधा’र आ रहा है। अब तक होश न आने के कारण उन्हें वेंटिलेंटर से नहीं ह’टाया गया है।

error: Content is protected !!