राजू श्रीवास्तव की सेह’त पर आयी राह’त देने वाली ख़बर, डॉक्टर ने

राजू श्रीवास्तव की तबि’यत काफ़ी समय से ख़’राब चल रही है। दिल्ली में एक्स’र्सायज़ करते हुए उन्हें अचा’नक हा’र्ट अटै’क आया और उसके बाद राजू को अस्प’ताल ले जाया गया था। 9 तारीख़ से अस्प’ताल में राजू का इला’ज चल रहा है और उन्हें होश नहीं आया है। उन्हें लेकर कई तरह की बातें भी होने लगीं थीं। यहाँ तक कि कई बु’री अफ़’वाहों के फैलने से भी उनका परिवार परे’शान था। राजू के भाई ने इन बातों पर फ़ैन्स को ध्यान न देने के लिए कहा।

वैसे राजू के फ़ैन्स के लिए अब एक अच्छी ख़बर है। राजू श्रीवास्तव को बेहोशी के दौर में ही दिमाग़ में कुछ इंफ़े’क्शन भी हो गया था जिसके लिए उन्हें एंटीबायोटिक के हैवी डो’ज़ दिए जा रहे थे।अब इसे कंट्रो’ल कर लिया गया है और उनकी दवाओं की डो’ज़ को क’म कर दिया गया है। उन्हें आगे इंफ़े’क्शन न हो इसके लिए परिवार के लोगों को अब उनसे मिलने की इजा’ज़त नहीं दी जा रही है। राजू अभी ICU में हैं और रिक’वर कर रहे हैं।

राजू का BP नॉ’र्मल है और उनका हा’र्ट भी अच्छी तरह काम कर रहा है। सोशल मीडिया पर राजू के दोस्त सुनील पाल ने भी राजू की सेह’त का हाल बताता हुआ एक विडीयो शेयर किया है। जिसमें सुनील ने बताया कि उनकी राजू के भाई से बात हुई है। और पता चला है कि राजू की सेह’त में सुधा’र हो रहा है। यही नहीं राजू के भाई दीपू ने भी अपना एक विडीयो जारी कर लोगों से अपी’ल की है कि वो केवल परिवा’र की ओर से आ रही ख़बरों को ही सच मानें।

ख़बर के अनुसार डॉक्टर राजू की सेह’त में सुधा’र देख रहे हैं। यही नहीं उनकी सेह’त में धीरे- धीरे सुधा’र भी हो रहा है। राजू श्रीवास्तव की सेह’त का ख़याल रख रहे डॉक्टर भी उनकी हाल’त को अब बेहत’र बता रहे हैं। परिवार का कहना है कि राजू के लिए फ़ैन्स दुआ करते रहें। उनकी दुआओं का अस’र भी हो रहा है। राजू के भाई का कहना है कि राजू फायटर हैं और वो जल्द ही ठीक होकर लौ’टेंगे और लोगों को हँसाएँगे।

चुग़ली बाज़

चुग़ली बाज़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!