राजू श्रीवास्तव की सेह’त को लेकर आयी बु’री ख़’बर, डॉक्टर ने कहा..

राजू श्रीवास्तव को अस्प’ताल में भ’र्ती हुए लगभग दस दिन होने को हैं। ऐसे में उनकी सेह’त को लेकर लोग काफ़ी चिं’तित हैं। राजू श्रीवास्तव अब तक वेंटिलें’टर पर हैं और उन्हें हो’श भी नहीं आया है। शुभचिं’तकों और परिवार की दु’आओं के अ’सर से वो किसी तरह रिकवर कर रहे हैं। फिर भी उन्हें हो’श न आना एक बड़ा चिं’ता का विषय बना हुआ है। डॉक्टर ने बताया कि उनके सिर की एक नस द’बने के कारण ही वो को’मा जैसी स्थिति में हैं।

राजू श्रीवास्तव को लेकर लगातार प्रार्थनाओं का दौ’र चल रहा है। उनके नाम से जगह-जगह पूजा भी करवायी जा रही है। राजू की फ़ैमिली उनके पास ही है। वो इतने दिनों से ICU में ही हैं और उन्हें होश नहीं आ रहा है। कुछ दिन पहले ये ख़बर भी आयी थी कि उन्हें नली के ज़रिए दूध दिया गया और ये एक अच्छा साइन था कि वो रिकवर कर रहे हैं। बीच में उन्होंने हाथ- पैर भी हि’लाया था। उसके बाद से उनके ठीक होने की बात कही जा रही थी।

पर अब एक चिं’ता में डा’लने वाली ख़बर आयी है। राजू के मुख्य सलाहकार अजित सक्सेना ने राजू की सेह’त को लेकर जो ख़बर दी है वो है’रान करने वाली है।अजित सक्सेना ने बताया कि राजू को हो’श नहीं आया है। डॉक्टर के अनुसार राजू का ब्रे’न अब भी काम नहीं कर रहा है और वो लगभग डे’ड की अवस्था में हैं। उनके हा’र्ट की भी कुछ प्रॉ’ब्लम होने लगी है। ऐसे में उनकी स्थिति बिग’ड़ सकती है।

राजू के परिवार लगातार प्रार्थना कर रहे हैं। उनके फ़ैन्स को भी ये ख़बर बिलकुल अच्छी नहीं लगी है। राजू श्रीवास्तव को दिल्ली में एक्सर्सा’यज़ करते हुए दिल का दौ’रा पड़ा था।अस्प’ताल में ये बात सामने आयी कि उनके शरीर के कुछ हिस्सों में तक़’रीबन सौ प्रतिशत ब्लॉ’केज है। इसके बाद एंजियो’प्लास्टी की गयी। राजू ख़’तरे से तो बाहर आ गए लेकिन उन्हें हो’श ही नहीं आया। उनमें कुछ सुधा’र दिखायी दिया था जो अब मु’श्किल नज़र आ रहा है। राजू श्रीवास्तव की अच्छी सेह’त के लिए हम भी दुआ करते हैं।

चुग़ली बाज़

चुग़ली बाज़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!