मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव, जो कई सालों से अपने जोक्स से लोगों को हंसाते चले आए हैं, वह आज जिंदगी और मौ’त की ल’ड़ा’ई लड़ रहे हैं। अस्पता’ल में भर्ती होने के बाद से उनकी सेहत को लेकर कई तरह की बातें बोली जा चुकी हैं। लेकिन उनके परिवार वाले और करीबी लोग लगातार इस बात की जानकारी दे रहे हैं कि राजू की सेहत में सुधार आ रहा है। हालांकि दूसरी ओर डॉक्टर्स का कहना है कि वह अभी तक हो’श में नहीं आ पाए हैं। ऐसे में फिर एक बार राजू की पत्नी शिखा ने एक और बयान जारी किया है।

मीडिया से बातचीत के दौरान वह काफी भा’वुक नजर आई, उन्होंने राजू की सेहत को लेकर बात करते हुए कहा कि “राजू की हालत स्थिर बनी हुई है। डॉक्टर पूरी कोशिश कर रहे हैं। सभी लोग दिन रात लगे हुए हैं कि राजू जल्द स्वस्थ हो जाएं। हमें पूरा भरोसा है कि राजू जरूर लौटेंगे, क्योंकि वह यो’द्धा हैं और इस ल’ड़ाई को वह जरूर जीतेंगे। वह सभी का मनोंरंजन करने के लिए जरूर लौटेंगे ये मेरा आपसे वादा है।”

इसके आगे उन्होंने कहा कि “बहुत सारे लोग उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। मैं आग्रह करती हूं कि सभी अपनी प्रार्थनाएं जारी रखें।” उनकी बात खत्म होते ही एक मीडिया कर्मी ने उनसे एक और सवाल कर दिया। उन्होंने पूछा कि “क्या डॉक्टर उम्मीद छोड़ चुके हैं?” इसके जवाब में राजू की पत्नी ने कहा कि यह बात पूरी तरह से निरा’धार है।

वह कहती हैं कि “डॉक्टरों को भग’वान का रूप माना जाता है। वो अच्छा काम कर रहे हैं। स्थिति को मेडिकली काबू में लाया जा रहा है और ऐसा होने में समय लगेगा। डॉक्टरों ने उम्मीद खो दी है यह बात पूरी तरह से निरा’धार है।” इसके साथ ही उन्होंने जनता से अपील की, उन्होंने कहा कि “बीते कुछ दिनों से राजू के स्वास्थ्य को लेकर कई तरह की अफवाहें उड़ाई जा रही हैं। मेरा सबसे हाथ जोड़कर अनुरो’ध है कि इस तरह की अफवाहें न फैलाए इससे परिवार और डॉक्टरों का मोराल डाउन होता है।”

error: Content is protected !!