देश के जाने-माने कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को बीते महीने हा’र्ट अटै’क आया था। 23 दिनों से राजू श्रीवास्तव दिल्ली के एम्स अस्प’ताल में भर्ती हैं। डॉक्टरों के मुताबिक राजू श्रीवास्तव की हाल’त स्थिर नहीं हो पा रही है। बीते दिनों यह खबर भी सामने आई थी कि राजू श्रीवास्तव का ब्रे’न डे’ड हो गया है।

डॉक्टरों द्वारा अभी तक राजू श्रीवास्तव को वेंटिले’टर सपोर्ट से ह’टाया नहीं गया है। इसी बीच उन्हें बुखा’र आने की खबर सामने आई है। जिसके बाद डॉक्टरों द्वारा उनकी नि’गरानी और बढ़ा दी गई है। उन्हें किसी भी तरह के इंफे’क्शन से बचाने के लिए पहले से भी ज्यादा एहतियात बरती जा रही है। बताया जाता है कि राजू श्रीवास्तव से मिलने के लिए सिर्फ उनकी पत्नी और बेटी को ही परमिशन दी गई है।

डॉक्टरों का कहना है कि वह राजू श्रीवास्तव को जल्द से जल्द ठीक करने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं. उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही वह ख’तरे से बाहर आ जाएंगे। राजू श्रीवास्तव के एक करीबी दोस्त डॉक्टर अनिल मुरारका ने बताया है कि उन्हें कुछ दिन पहले संक्र’मण हुआ था। लेकिन वह इस सं’क्रमण से ठीक भी हो गए थे।

डॉक्टर का कहना है कि राजू श्रीवास्तव को होश में आने में फिलहाल कुछ समय और लग सकता है। हालांकि उनकी बॉडी सही तरीके से काम कर रही है। राजू श्रीवास्तव के परिवार से लेकर उनके फैंस लगातार जल्द से जल्द उनके सही सलामत होने की प्रार्थना ही कर रहे हैं। दिल्ली स्थित राजू श्रीवास्तव के घर पर म’हामृत्युंजय का पा’ठ भी किया जा रहा है। गौरतलब है कि लाफ्टर चैलेंज से अपने अलग अंदाज में कॉमेडी कर मशहूर हुए राजू श्रीवास्तव ने कई सालों तक दर्शकों को हंसाने का काम किया है। कॉमेडी शोज के अलावा राजू श्रीवास्तव ने कई फिल्मों में भी काम किया है।

error: Content is protected !!