भारत के मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव आज हम लोगों के बीच नहीं रहे हैं। इस बात का यकीन कोई भी नहीं कर पा रहा है। हर कोई उनके निधन की खबर से है’रान है, और वहीं उनके फैंस खुद को गम से बाहर ही नहीं निकल पा रहे हैं। कल सुबह यानी बुधवार को उनकी मौ’त की पुष्टि हुई। मौ’त की पुष्टि होने के बाद से ही लगातार को उनकी आ’त्मा की शांति की प्रार्थना कर रहे हैं। आपको बता दें कि राजू श्रीवास्तव की अं’तिम यात्रा भी शुरू हो चुकी है।

उनकी अं’तिम यात्रा में फैंस के साथ साथ कई बड़े कॉमेडियन और अभिनेता भी शामिल हुए। अंतिम यात्रा को देखने के लिए काफी संख्या में लोग पहुंचे। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो आराम से देखने को मिल सकता है। हर कोई इसका वीडियो शेयर कर रहा है। आपको बता दें कि राजू श्रीवास्तव के दोस्त सुनील पाल और अहसान कुरे’शी भी इस यात्रा का हिस्सा बने। दोनों ने राजू की मौ’त पर शोक व्यक्त किया।

मीडिया से बातचीत के दौरान राजू के करीबी दोस्त सुनील पाल ने कहा कि “राजू हमारे गुरु थे, उन्होंने हमें बहुत कुछ सिखाया है।” वहीं, जब राजू के नि’धन पर अहसान कुरे’शी से बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि “राजू हमेश सबको हंसाते रहते थे। उनका हंसता हुआ चेहरा हमेशा जेहन में रहेगा।” राजू श्रीवास्तव के जोक्स काफी पसंद किए जाते हैं।

बता दें कि राजू श्रीवास्तव पिछले 41 दिनों से वेंटिलेटर सपोर्ट पर थे। डॉक्टर्स का मानना था कि उनकी सेहत में सुधार आ सकता है। लेकिन ऐसा नहीं हुआ, 41 दिनों तक जिंदगी और मौ’त की ल’ड़ाई के बीच राजू श्रीवास्तव ने दम तो’ड़ दिया और हम सबसे अलवि’दा कह गए। बता दें कि राजू श्रीवास्तव कई टीवी शोज में नजर आ चुके हैं।

error: Content is protected !!