राजू को पहले भी दो बार हो चुकी थी हार्ट से जुड़ी सम’स्या, डॉक्टर ने कहा था…

राजू श्रीवास्तव का बुधवार सुबह नि’धन हो गया है। इसके बाद से ही पूर देश ग़’म में डू’बा हुआ है। राजू को चाहने वाले लाखों हैं। राजू श्रीवास्तव को दिल्ली में हार्ट अ’टैक आने के बाद से अस्प’ताल में भ’र्ती किया गया था। राजू की सेह’त उसके बाद से ही बिग’ड़ती जा रही है। राजू को लेकर ख़बरें आयीं कि वो कोमा में चले गए थे। इसके बाद से उन्हें होश नहीं आया था। हालाँकि उनकी सेह’त में सुधा’र ज़रूर था लेकिन उनके नि’धन की ख़बर ने लोगों की उम्मीदों पर पानी फे’र दिया।

राजू पिछ’ले 42 दिनों से अस्प’ताल में भ’र्ती थे। इतने ही दिनों से उन्हें हो’श भी नहीं आया था। राजू की स्थिति कुछ हद तक सुध’रने लगी थी। राजू को जब अस्प’ताल में भ’र्ती किया गया तो पता चला कि उनकी कुछ जगहों पर 100% तक का ब्लॉ’केज है। ऐसे में परिवार का यही कहना था कि वो बिलकुल फ़िट थे और रोज एक्सर्सायज़ भी किया करते थे। ऐसे में उन्हें इस तरह से अचा’नक हार्ट अटै’क आना अच’रज की बात है।

वहीं ख़बरों की मानें तो राजू को हा’र्ट से जुड़ी सम’स्या पहले भी आ चु’की थी। उन्हें तक़रीबन 10 साल पहले हा’र्ट की परे’शानी के कारण मुंबई के मशहूर कोकिलाबेन अस्प’ताल में भ’र्ती करवाया गया था। वहीं 7 साल पहले भी उन्हें एक बार हा’र्ट की परे’शानी के लिए मुंबई के लीलावती अस्प’ताल में भ’र्ती होना प’ड़ा था। बावजूद इसके राजू को डॉक्टर की तरफ़ से किसी तरह के हैवी व’र्कआ’उट का परहे’ज़ नहीं बताया गया था।

वो भी काफ़ी फ़िट ही थे जिस दिन उन्हें हार्ट अटै’क आया था उस रोज भी वो काफ़ी नॉर्मल नज़र आ रहे थे। राजू की सेह’त को लेकर पूरा देश परे’शान था और उनकी सेह’त अच्छी हो जाए इसके लिए सभी प्रार्थना कर रहे थे। इसी बीच राजू सभी को छो’ड़ गए। ख़बरों की माने तो राजू के कई अंगों ने काम करना बं’द कर दिया था जिसके बाद उनका नि’धन हो गया।

चुग़ली बाज़

चुग़ली बाज़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!