मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की सेहत को लेकर लगातार अपडेट सामने आ रही हैं। बताया जा रहा है कि राजू श्रीवास्तव की हालत पहले से बेहतर है। डॉक्टर्स का कहना है कि राजू को अभी भी वेंटिलेटर पर ही रखा जाएगा। जब तक उनकी सेहत में थोड़ा और सुधार नहीं आता तब तक डॉक्टर उनको वेंटिलेटर सपोर्ट पर ही रखने की सलाह देते हैं। उनकी सेहत से जुड़ी अफवाहें भी सोशल मीडिया पर काफी वाय’रल हो रही हैं। जिसको लेकर अब राजू के परिवार ने ए’क्शन लिया है।

राजू श्रीवास्तव की सेहत से जुड़ी ग’लत जानकारी देने वालों के खि’लाफ राजू श्रीवास्तव के भाई दीपू श्रीवास्तव ने सख्त कार्र’वाई करने की बात कही है। इसके साथ ही उन्होंने बताया है कि “सोशल मीडिया पर मेरे भाई राजू की सेहत से जुड़ी झू’ठी खबरों से परिवार वाले परे’शान हो गए हैं। इसलिए हमने इसके खिला’फ स’ख्त कार्र’वाई करते हुए मुंबई पु’लिस की साइबर सेल से शिका’यत की है।”

इसके साथ ही परिवार वालों ने लोगों से अपील भी की है कि कोई भी कॉमेडियन की सेहत को लेकर कोई गलत जानकारी साझा न करें और न ही इन अफ’वाहों पर ध्यान दें। परिवार वालों का कहना है कि वह लगातार राजू की सेहत की जानकारी उनके फैंस को देते रहेंगे। इसके साथ ही उन्होंने फैंस से राजू की सेहत के लिए प्रार्थना करने को भी कहा।

हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार कल राजू श्रीवास्तव कुछ सेकंड के लिए होश में आए थे। उन्होंने कुछ देर के लिए अपनी आंखें खोली थीं। लेकिन फिर वह बंद हो गईं। डॉक्टर्स का कहना है कि वह अभी भी को’मा में ही हैं। लेकिन उनकी हालत को देखते हुए कहा जा सकता है कि वह जल्दी से ठीक हो जाएंगे।

error: Content is protected !!