राजू श्रीवास्तव की सेह’त के लिए इन दिनों देश में सभी प्रार्थना कर रहे हैं। इसका अस’र होता हुआ भी दिख रहा है, राजू के परिवार के लोगों ने बताया कि उनकी सेह’त में कुछ और सुधार भी है। ख़बरों की माने तो आज राजू ने अपने हाथ- पैर भी हिलाए। राजू की हाल’त देखकर उनके परिवार को राह’त मिली है। उनके लिए वो लगातार प्रार्थना कर रहे हैं। राजू के फ़ैन्स भी उनके लिए कई दिनों से प्रार्थना कर रहे हैं।

बीते दिनों ही राजू की सेह’त में सुधा’र आने लगा था।उन्हें नली की सहायता से दूध भी दिया गया था।9 तारीख़ को जब राजू को हार्ट अ’टैक आया उसके बाद उनका ऑपरे’शन किया गया। उनकी एंजि’योग्रा’फ़ी करने वाले डॉक्टर ने बताया कि राजू के शरीर के कुछ हि’स्सों में तो 100% ब्लॉकेज पाए गए हैं। राजू की इस हाल’त को देखते हुए ही जल्द से जल्द स’र्ज़री की गयी।

राजू के परिवार के लोग उनके साथ ही मौजू’द रहे लेकिन राजू को उस दिन से अब तक हो’श नहीं आया। उनके शरीर ने अब कुछ संके’त दिखाने शुरू किए हैं जिसने परिवा’र को राह’त दी है।राजू के ब्रेन की एक नस के द’बने की बात भी साम’ने आयी है। राजू जल्द से जल्द ठीक हो जाएँ इसके लिए सिंगर कैलाश खेर ने राजू के लिए महामृत्युंजय मंत्र का जाप करवाया। यही नहीं प्रधानमंत्री समेत सभी बड़े मंत्रियों ने राजू के परिवार के लोगों से बात भी की।

राजू श्रीवास्तव के लिए बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी संदेश भेजा था। इसके बाद राजू के परिवार के लोगों ने जब अमिताभ बच्चन से कहा कि वो अपना मैसेज रिकॉर्ड करके भेज दें ताकि वो उनकी आवाज़ में राजू को उनका मैसेज सुना सकें। तो अमिताभ ने बिना दे’र किया अपनी आवाज़ में संदेश भेजा।यूँ तो अचा’नक कोई चम’त्कार नहीं हुआ लेकिन परिवार को ये अच्छा लगा कि वो राजू के चहेते कलाकार का संदेश सुना पा रहे हैं।

error: Content is protected !!