भारत के मशहूर कॉमेडियन की से’हत के बारे में जानने के लिए उनके फैंस बेस’ब्री से इंतजार कर रहे हैं। हर कोई फिलहाल उनके जल्द से जल्द ठीक होने की दु’आ कर रहा है। बता दें कि राजू की फैमिली और करीबी दोस्त हर रोज उनकी सेहत से जुड़ी जानकारी दे रहे हैं और फैंस से लगातार अफवा’हों पर ध्यान न देने की अपील कर रहे हैं। इस बीच एक बड़ी खबर सामने आई है। राजू का इलाज कर रहे डॉक्टरों ने बताया है कि राजू की सेहत अब बेहतर है।

उनके शरीर का हर एक अंग सही काम कर रहा है। लेकिन फिलहाल अब भी उनका दिमाग काम नहीं कर रहा है, जिसके कारण उनको होश में आने में काफी समय लग रहा है। मिली जानकारी के अनुसार उनके दिमाग तक ऑक्सीजन की सप्लाई नहीं हो पा रही है। ये ही कारण है कि उनका दिमाग कोई रिस्पॉन्ड नहीं कर रहा।

डॉक्टर का कहना है कि अगर उनके ब्रेन में ऑक्सीजन की सप्लाई हो जाती है तो उनको होश में आने में ज्यादा समय नहीं लगेगा। डॉक्टर ने बताया है कि राजू के हाथ पैरों में मूवमेंट बढ़ गया है। बताया जा रहा है कि दिमाग के काम न करने पर राजू को एक्सपर्ट फीजियोथेरेपिस्ट की टीम की नि’गरानी में रखा जाएगा।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वह पिछले 15 से 16 दिनों से अस्पता’ल में भर्ती हैं। वह अभी तक बे’होश हैं और वेंटि’लेटर पर हैं। राजू श्रीवास्तव के फैंस तबसे ही उनकी सेहत के लिए दु’आ कर रहे हैं। लोगों को उनके होश में आने का इंतजार है। बता दें कि 10 अगस्त को जिम करते समय अचानक से राजू नीचे गि’र गए थे। जिसके कारण उनको अस्पता’ल ले जाया गया था। जहां पहुंच के पता चला की उनको दिल का दौ’रा पड़ा है।

error: Content is protected !!