राजू की पत्नी शिखा की हालत देख नम हुई सबकी आंखें, बार-बार राजू के…

राजू श्रीवास्तव की मौ’त खबर के बाद से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में हर किसी की आंखें नम हैं। राजू का काम लोगों का हंसाना था, लेकिन वह जाते-जाते लोगों को रोता हुआ छोड़ गए। उनकी मौ’त का सबसे ज्यादा दु’ख उनके परिवार वालों को हुआ है। सोशल मीडिया पर उनकी अंतिम यात्रा और उनकी आखरी झलक की तस्वीरें खूब वाय’रल हो रही हैं। इन तस्वीरों में लोगों को उनके परिवार वालों का दु’ख दिखाई दे रहा है।

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि उनके परिवार वालों की हालत क्या है। उनकी पत्नी ने तो रोते-रोते अपना बुरा हाल कर लिया है। जिसको देख लोगों की आंखों में भी आंसू भर आए हैं। तस्वीरों में राजू के परिवारों वालों के साथ-साथ कुछ दोस्त और सेलेब्स भी नजर आ रहे हैं। जो उनके परिवार वालों को संभालते दिख रहे हैं।

विश्राम घाट से सामने आई कुछ तस्वीरों में राजू श्रीवास्तव की पत्नी शिखा श्रीवास्तव का दु’ख साफ दिखाई दे रहा है। वह इतना रो रही हैं कि रोते-रोते उनकी हिचकियां भी बंध गई थीं। वह बार बार राजू का चेहरा देखने की कोशिश करती रहीं। इस बीच कुछ तस्वीरों में राजू के बेटे और बेटी भी नजर आई। उनकी आंखों से दु’ख साफ झलक रहा था।

बता दें कि इस दौरान राजू श्रीवास्तव के करीबी दोस्त सुनील पाल और अहसान कुरेशी भी मौजूद थे। उनके साथ साथ अं’तिम सं’स्कार में डायरेक्टर मधुर भंडारकर भी शामिल हुए थे। बताते चले कि कई बड़े नेताओं ने भी राजू ने मौ’त पर शो’क व्यक्त किया। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी उनके लिए ट्विटर पर एक ट्वीट किया और उनकी आ’त्मा की शांति की प्रार्थना की।

desk

desk

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!