एक ओर मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की तबि’यत में सुधा’र होने की ख़बर से उनके फ़ैन्स को ख़ुशी मिली है। तो दूसरी ओर उनका परिवार अब भी परे’शानी में है। इसकी वजह जा’नकर आप भी है’रान रह जाएँगे। दरअसल देश भर में तो राजू श्रीवास्तव की सेह’त को लेकर प्रार्थना का दौर चल ही रहा है। पर दूसरी ओर उनके छोटे भाई काजू श्रीवास्तव की हाल’त भी थी नहीं है। वो भी AIIMS में राजू के साथ भ’र्ती हैं।एक ही स्थिति में दोनों भाई हैं और उनका इला’ज चल रहा है।

राजू को दिल्ली के जिम में ही हार्ट अटै’क आया था जिसके बाद उन्हें AIIMS ले जाया गया। यहाँ अब उनकी हाला’त में सुधा’र आ रहा है। दूसरी ओर उनके भाई काजू को लेकर ये ख़बर आयी है कि उन्हें उनके सिर के ऑप’रेशन के चलते वो अभी अस्प’ताल में भ’र्ती हैं। दरअसल काजू को कान में कुछ तक’लीफ़ होने के कार’ण उन्हें इस ऑपरे’शन के लिया कहा गया है। उनके कान में गाँ’ठ हैं जिसके चलते वो कई बार बेहो’श तक हो चुके हैं।

राजू के भाई काजू का इला’ज दिल्ली के एम्स में चल रहा है। उनकी जाँच में ये भी पता चला है कि उनके ब्रेन में पानी चला गया था जिसका ऑपरे’शन करके बुधवार को पानी निका’ला गया।काजू श्रीवास्तव, राजू की तरह ही कॉमेडी करते हैं। वो भी TV में कुछ शोज़ में आ चुके हैं। राजू और काजू दोनों की ही सेहत के लिए फ़ैन्स और परिवार वाले प्रार्थना कर रहे हैं।परिवार के लिए ये दोह’रा झ’टका है।वैसे अब तक काजू को राजू श्रीवास्तव की सेह’त के बारे में कुछ भी नहीं बताया गया है।

राजू श्रीवास्तव की हा’लिया MRI रिपोर्ट से पता चला है कि उनकी सिर की एक नस द’बी हुई है। जिसके कारण ही उन्हें अब तक होश नहीं आया है। वैसे ये भी हो सकता है कि होश न आना किसी और बात से जुड़ा हुआ। है। राजू अभी कुछ हद तक रिस्पों’ड भी कर रहे हैं। उन्हें बीती शाम नली से दूध दिया गया था। जबकि आज उन्होंने अपने हाथ-पैर भी चलाए। इसे उनकी सेह’त में सुधा’र के साथ जोड़ा जा रहा है। राजू के शीघ्र स्वस्थ होने की उम्मीद बढ़ती जा रही है।

error: Content is protected !!