राजू के बच्चे भी हैं उनकी ही तरह टैलेंट का ख़’ज़ाना, करते हैं ये काम..

राज़ू श्रीवास्तव के नि’धन के बाद से ही लोग उन्हें और भी ज़्यादा याद कर रहे हैं।बुधवार सुबह उनका दिल्ली में एम्स में नि’धन हुआ, वो वहाँ 41 दिनों से भ’र्ती थे। राजू को दिल्ली में ही हा’र्ट अ’टैक आने के बाद अस्प’ताल में भ’र्ती किया गया था। इतने दिनों से उनकी सेह’त में धीरे-धीरे सुधा’र हो रहा था लेकिन उन्हें होश न आने के कारण डॉक्टर परे’शान थे। यहाँ तक कि डॉक्टर्स ने न्यूरो फ़िजी’योथेरेपी भी करना शुरू किया था।

राजू की सेह’त को लेकर परिवार और फ़ैन्स के बीच चिं’ता बनी हुई थी। आ’ख़िर आज सुबह 10.20 मिनट के आसपास परिवार के लोगों के बीच राजू ने अपनी अं’तिम साँसे लीं। राजू की पत्नी शिखा ने उनकी सेवा में रात दिन एक कर दिया। राजू के चाहने वाले उनके जाने से काफ़ी शो’क संत’प्त हैं। इतने दिनों से दुआओं और प्रार्थना का दौर चल रहा था लोगों को उम्मीद थी कि जल्द ही राजू इस ख़’तरे से बाहर आ जाएगे और उनके बीच एक बार फिर पहले की तरह हंसाने का काम करेंगे।

राजू श्रीवास्तव के दो बच्चे हैं। उनकी बेटी अंतरा सोशल मीडिया के माध्यम से राजू से जुड़े समाचार लोगों तक पहुँचाती हैं। राजू श्रीवास्तव ने जिस तरह से अपना नाम किया उनके बच्चे भी किसी मामले में कम नहीं हैं। राजू की बेटी अंतरा को बचपन में चोरों से अपनी माँ को ब’चाने के लिए राष्ट्रपति से बहादुरी का पुरस्कार मिल चु’का है। वो अब ख़ुद एक प्रोड्यूसर का काम करती हैं। अंतरा फ़िल्मी दुनिया से ता’ल्लुक़ रखती हैं। वो एक्टिंग भी कर चु’की हैं।

वहीं बात करें राजू के बेटे आयुष्मान श्रीवास्तव भी सितार वादक हैं। वो जाने माने सितार वादक निलाद्री कुमार के साथ कार्यक्रमों में भा’ग लेते रहे हैं। उनके सोशल मीडिया पोस्ट्स से आपको पता चलेगा कि वो किस तरह से सितार से जुड़ी पर्फ़ॉर्मन्स देते हैं।राजू की पत्नी शिखा एक हाउस वाइफ़ हैं और वो राजू के साथ कुछ रिएलिटी शो में नज़र आ चु’की हैं। इनमें नच बलिए में दोनों की जोड़ी को काफ़ी पसंद किया गया था। राजू भी कई रिएलिटी शो का हि’स्सा बन चु’के हैं।

चुग़ली बाज़

चुग़ली बाज़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!